ट्रेंडिंग

Shaheer Sheikh Building Caught Fire: भीषण आग में फंस गईं पत्नी को Shaheer sheikh ने जान पर खेलकर बचाया..पढें नोट किसने क्या लिखा..

टीवी स्टार (Tv Star) शहीर शेख (Shaheer Sheikh) की पत्नी रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) और 16 महीने के बेटी एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गईं. जिस बिल्डिंग (Building) में रुचिका रहती थीं, उसमें आग लग गई थी. रुचिका बेटी के साथ अपने पैरेंट्स के घर पर रह रही थीं. इस आग में रुचिका और 16 महीने की बेटी के साथ-साथ उनके पापा भी फंस गए. चूंकि रुचिका के पिता वीलचेयर पर हैं और चल-फिर नहीं सकते, इस वजह से तीनों बिल्डिंग में फंस गए और बाहर नहीं निकल सके. तब अभिनेता शहीर शेख ने उनकी मदद की.

इंस्टाग्राम से ली गई फोटो

घटना 25 जनवरी की रात 1.30 बजे घटी

इस मुश्किल भरे समय में Ruchikaa Kapoor ने हिम्मत और होश से काम लिया. बिना कुछ सोचे समझे उन्होंने Shaheer Sheikh को फोन किया और बताया कि बिल्डिंग में आग लग गई है. रुचिका ने पूरी घटना की आपबीती अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. साथ ही बताया कि पापा के व्हीलचेयर (wheelchair) पर होने की वजह से वह बेटी अनाया के साथ 15 फ्लोर नहीं उतर सकती थीं.यह घटना 25 जनवरी की रात 1.30 बजे हुई.

शाहीर की बिल्डिंग में लगी थी आग

शेयर किए गए पोस्ट में रुचिका कपूर ने लिखा है, ‘रात को 1.30 बजे कॉल आया कि हमारी बिल्डिंग में आग लग गई है. जब हमने मेन दरवाजा खोला तो काले धुएं का गुबारा सामने था. कुछ नहीं दिख रहा था. हमारा वहां से निकल पाना असंभव था. हमारे पास इंतजार करने के अलावा कोई चारा नहीं था. इंतजार भी कब तक? पता नहीं. मैं बुरी तरह डरी हुई थी. मैंने अपने पति शहीर को फोन करके बताया कि क्या कुछ हुआ. लेकिन इस बात का ध्यान रखा कि घबराऊ नही. मैं उन्हें भी घबराहट में नहीं डालना चाहती थी.’

Fire Extinguisher लेकर आग बुझाने दौड़े शहीर शेख

वहीं नीचे शहीर बाकी लड़कों के साथ मिलकर गाड़ियों को धक्का मारकर दूसरी जगह ले जा रहे थे ताकि फायर इंजन के लिए जगह बनाई जा सके. मुझे पड़ोसियों ने फोन करके बताया कि शहीर ने खुद ही फायर एक्सटिंग्विशर लेकर ऊपर आकर आग बुझाने की कोशिश की थी. बाद में फायर एक्सटिंग्विशर वाले आए. फाइनली 3.30 बजे शहीर, मेरे जीजा जी और 4 फायर फाइटर्स हमारे पास आए. यह शायद पहली बार था जब हम ऐसी स्थिति का सामना कर पाए. पहले हमने मम्मी और बेटी अनाया को निकाला. फिर शहीर और जीजाजी मेरे पापा को व्हीलचेयर पर 15 फ्लोर उतरकर नीचे ले गए. तब तक सुबह के 5 बज चुके थे. मैं उन सभी फायर फाइटर्स की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने हमें बचाया. मैं बहुत खुश हूं कि मैंने और अनाया ने यह वीकेंड मम्मी-पापा के साथ बिताने का मन बनाया था. क्योंकि यह सोचकर मैं कांप जाती हूं कि हम नहीं होते तो क्या होता ? शहीर ने हमारे लिए जो किया, वह ऐसा लगता है जैसे किसी फिल्म का सीन हो.’

शहीर शेख ने फायर फाइटर्स को कहा शुक्रिया

शहीर शेख ने भी सभी फायर फाइटर्स का शुक्रिया अदा किया और उनकी तस्वीर के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थैंक यू पोस्ट लिखा:

आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर ने ली खैरियत

रुचिका कपूर का यह पोस्ट देख फैंस और सेलेब्स टेंशन में आ गए और उनका खैरियत पूछने लगे. आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत, सोनम कपूर, रिया कपूर और अनीता हसनंदानी और कई सेलेब्स ने रुचिका की हिम्मत की तारीफ की और उनका हाल पूछा.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button