उत्तर प्रदेशबड़ी खबरराजनीति

भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे शिवपाल यादव, राम मंदिर पर दिया हैरान करने वाला बयान!

Shivpal Yadav In Saharanpur: 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) से पहले सियासी दलों में वार-पलटवार का खेल जारी है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पहुंचे, जहां पर उन्होंने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव का सहारनपुर पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। सपा कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस और PWD  गेस्ट हॉउस पर कार्यकर्त्ताओं ने किया फूल माला पहनाकर स्वागत किया। जिसके बाद बेहट तहसील के ग्राम सढोली कदीम के लिए रवाना

Also Read: Latest Hindi News Nagpur Explosion । News Today in Hindi

सहारनपुर में शिवपाल यादव की जनसभा

कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) सढोली कदीम में एक सभा को भी संबोधित करेंगे। जनपद में आज अलग अलग जगह शिवपाल सिंह यादव के कार्यक्रम हैं, जिनमें वह शिरकत करेंगे। साथ ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह भी देखने को मिला है।

दरअसल आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव आज पहले तो देवबंद पहुंचे, जहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि अयोध्या में निर्मित भगवान राम का मंदिर कोर्ट के आदेश पर बन रहा है। इसमें भारतीय जनता पार्टी की कोई भूमिका नहीं है। भाजपा केवल राम के नाम पर ओछी राजनीतिक कर रही है और राम मंदिर का श्रेय ले रही है। शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा ने पूरे 9 साल झूठे वादे किए हैं। कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। और बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार बेरोजगारी और महंगाई चरम सीमा पर है।

Also Read: Latest Hindi News Shivpal Yadav Bayan News Today in Hindi

लोकसभा चुनाव पर क्या बोले शिवपाल सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर धुआंधार हमले बोले। शिवपाल सिंह यादव ने  2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि  हमारा इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और बीजेपी को देश से हटाएगा। उन्होंने सवाल के जवाब में कहा कि सपा को 22 जनवरी को आयोजित होने वाले अयोध्या में कार्यक्रम को लेकर कोई निमंत्रण नहीं मिला है। और मथुरा में होने वाले सर्वे को लेकर उन्होंने कहा की जो भी कोर्ट का आदेश होगा उन्हें मान्य होगा उन्होंने कहा दिसंबर महा गुजर जाने के बावजूद भी प्रदेश सरकार द्वारा गन्ना मूल्य घोषित नहीं किया गया है। यह इसकी सरकार किसान नौजवान और गरीब विरोधी सरकार है।

19 दिसंबर को होनी है इंडिया गठबंधन की बैठक

बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दल एक्टिव मोड में नजर आ रहे हैं, एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है, तो वहीं दूसरी ओर इंडिया गठबंधन है, जो कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हराने का सपना सोच रहा है। विपक्षी नेताओं का जोश तो हाई है, लेकिन लगातार मिल रही हार से ये जोश दरार में बदल रहा है। 19 दिसंबर को इंडिया गठबंधन की बैठक होनी है, जिसमें सीटों के बंटवारों को लेकर चर्चा होगी। इस बैठक में तमाम विपक्षी दल शामिल होंगे।

बैठक में कौन कौन होगा शामिल

इंडिया गठबंधन की बैठक में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सोनिया गांधी समेत तमाम विपक्षी नेता इस बैठक का हिस्सा होंगे। बैठक में सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा होगी और ये तय होगी कि 2024 के शंखनाद में कौन सी पार्टी किस राज्य से कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जिस तरीके से विधानसभा चुनावों में इंडिया गठबंधन में दरार देखने को मिली थी इस बैठक के माध्यम से मंथन किया जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button