ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

सबा की हल्दी में भावुक हुई भाभी Dipika Kakar, ननंद को लगाई शगुन की हल्दी, शादी में लगेगा देसी तड़का

शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी प्यारी बहन सबा इब्राहिम की शादी के जश्न में बिजी है. सबा 6 नवंबर 2022 को अपने मंगेतर खालिद नियाज संग निकाह करेंगी। सबा की शादी का जश्न लखनऊ के मौदहा में चल रहा है, जहां से अभी तक हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। हाल ही में, हमें एक ऐसा वीडियो मिला, जिसमें दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपनी ननद की हल्दी में काफी इमोशनल नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली: शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी प्यारी बहन सबा इब्राहिम की शादी के जश्न में बिजी है. सबा 6 नवंबर 2022 को अपने मंगेतर खालिद नियाज संग निकाह करेंगी। सबा की शादी का जश्न लखनऊ के मौदहा में चल रहा है, जहां से अभी तक हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। हाल ही में, हमें एक ऐसा वीडियो मिला, जिसमें दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) अपनी ननंद की हल्दी में काफी इमोशनल नजर आ रही हैं।

पिंक लहंगे में नज़र आईं सबा

दीपिका कक्कड़ अपनी ननंद सबा की शादी को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। वेडिंग वेन्यू, थीम, ड्रेस और मेन्यू से लेकर, दीपिका अपने भाभी कर्तव्यों को पूरा करते हुए हर चीज का ध्यान रख रही हैं। 4 नवंबर 2022 को सबा का हल्दी समारोह था। इस फंक्शन में सबा ने एक पिंक कलर का शरारा पहना हुआ था, जिसमें मैचिंग दुपट्टे के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। सबा ने अपने लुक को फ्लोरल ज्वेलरी से एक्सेसराइज किया था।

ये भी पढ़ें- आखिर Priyanka Chopra को क्यों उनके लम्बे बालों को लेकर क्यों किया जा रहा है ट्रोल? इंवेट में डीप नेक ऑरेंज ड्रेस में कातिलाना अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस  

भावुक हुआ दीपिका

अपने सोशल मीडिया फीड पर स्क्रॉल करते हुए हमें सबा की हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो मिला, जिसमें दीपिका कक्कड़ भावुक होती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सबा की कलाई पर एक धागा बांधते हुए दीपिका फूट-फूटकर रोने लगीं। भाभी को देख सबा भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और उन्हें गले से लगा लिया।

5 नवंबर 2022 को शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रील पोस्ट की, जिसमें वह सबा की हल्दी में पत्नी दीपिका के साथ खुशी से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। रानी पिंक शरारा पहने, सबा सुंदर लग रही थीं। शोएब ने लवली रील को कैप्शन देते हुए लिखा, “इसपे तो बनता है @saba_ka_jahaan। सबसे महंगी मुस्कुराहट है मेरी बहन की।”

बता दें कि यह जून 2022 में था, जब शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने सबा इब्राहिम के होने वाले पति खालिद नियाज को अपने फैंस से मिलवाया था। सबा और खालिद लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और अब आखिरकार दोनों शादी करने वाले हैं।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button