ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

जम्मू-कश्मीर में कुछ बड़ा होने वाला है…!

Rajnath Singh In Jammu Kashmir:जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी हमले के बाद जारी सर्च ऑपरेशन के बीच आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) राजौरी पहुंचे। और ग्राउंड जीरो पर जाकर वहां के हालातों की समीक्षा की। बता दें कि जिस जगह पर भारतीय सेना आतंक विरोधी अभियान चला रही है ठीक उसी जगह के पास आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) मौजूद हैं।21 दिसंबर को सेना के काफिले पर हमले के बाद 3 से 4 आतंकी राजौरी के इन्हीं इलाकों में छुपे हैं।यही वजह है कि बीते 5-6 दिनों से सेना लगातार यहां सर्च ऑपरेशन चला रही है।

Also Read: Latest Hindi News Bihar Cabinet । News Today in Hindi

राजौरी ने सेना के सर्च ऑपरेशन के बीच आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) भी राजौरी पहुंचें और नापाक आतंकियों के खात्मे के लिए चलाए जा रहे अभियान की समीक्षा की। रक्षामंत्री (Rajnath Singh) ने सेना के अफसरों से मुलाकात की औऱ सेना के जवानों का हौसला बढ़ाया। आतंक विरोधी अभियान के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह(Rajnath Singh) का राजौरी जाना अपने आप में बड़ा मैसेज होगा।

इससे पहले 25 दिसंबर को आर्मी चीफ जनरल मनोज पांडे ने राजौरी का दौरा कर वहां सुरक्षा हालातों का जायज़ा लिया था. जानकारी के मुताबिक राजौरी और पुंछ में अभी भी 25 से लेकर 30 आतंकी एक्टिव हैं जिनके खात्मे के लिए सेना ने बड़ा अभियान छेड़ा है राजौरी में 21 दिसंबर से जारी आतंकियों की तलाश अब भी जारी है । सुरक्षा बलों को 3 से 4 आतंकियों के छिपे होने की खबर है । जानकारी के मुताबिक इस अभियान में सेना ने जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मिल कर थानामंडी, बफलियाज, केसरी हिल्स के साथ साथ अब राजौरी और पूंछ के कईं अन्य इलाकों में भी तलाशी अभियान तेज़ कर दिया है । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को शक है आतंकी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं, ऐसे में तलाशी के दायरे को बढ़ाया गया है.

Also Read: Latest Hindi News Bihar Cabinet । News Today in Hindi

इस बीच मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा में एक संयुक्त सुरक्षा समीक्षा बैठक हुई । अधिकारियों के मुताबिक, बैठक की सह-अध्यक्षता JOC, विक्टर फोर्स के साथ-साथ कश्मीर के IGP वीके बर्डी ने की।. जिसमें सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) जिस तरीके से अलर्ट मोड में दिखाई दे रहे हैं, उससे एक बात तो साफ है कि आतंक के सफाए के लिए भारत सरकार पूरी तरीके से अलर्ट है, अगर दुश्मन भारत पर हमला करेगा, तो हिंदुस्तान की सेना मुंहतोड़ जवाब भी देगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button