Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

bjp candidate list 2024 update: कहीं खुशी, कहीं गम…जानिए BJP की पहली लिस्ट की रोचक बातें!

bjp candidate list 2024 update | Bjp 1st list election 2024

bjp candidate list 2024 update: लोकसभा चुनावों (Loksabha Election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट का ऐलान कर दिया है, जिसमें कई नाम तो ऐसे हैं, जिनकी किसी को उम्मीद नहीं थी….भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मंथन, चिंतन के  बाद बीजेपी प्रत्याशियों के (bjp candidate list 2024 update) नामों का ऐलान किया है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का पूरा फोकस 400 सीटें जीतने पर है, शायद इसलिए बीजेपी आलाकमान एक्शन में दिखाई दे रहा है। देर रात तक मंथन किया जा रहा है, चिंतन भी हाईलेवल पर हो रहा है। नेताओं को रूठने मनाने का खेल जारी है।

संभल लोकसभा सीट से भाजपा ने अपना प्रत्याशी (bjp candidate list 2024 update) भाजपा नेता परमेश्वर लाल सैनी को बनाया है भाजपा ने लगातार दूसरी बार परमेश्वर लाल सैनी पर अपना भरोसा जताया है। संभल लोकसभा के बीजेपी कार्यकर्ताओं में परमेश्वर लाल सैनी को प्रत्याशी बनाने पर खुशी की लहर देखने को मिली है। संभल लोक सभा सीट से भाजपा ने अपना प्रत्याशी  भाजपा नेता परमेश्वर लाल सैनी को घोषित किया है।

दरअसल आपको बता दें कि परमेश्वर लाल सैनी को एक दिग्गज नेता के तौर पर देखा जाता है, शायद यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी ने (bjp candidate list 2024 update) लगातार दूसरी बार परमेश्वर लाल सैनी पर भरोसा जताया है। संभल लोक सभा सीट से परमेश्वर लाल सैनी के नाम की घोषणा के बाद संभल लोकसभा अंतर्गत आने बाली सभी विधान सभाओं के कार्यक्रताओं में खुशी की लहर देखने को मिली है जिसमे संभल ,चंदौसी,बिलारी विधान सभा में अलग अलग जश्न का माहोल देखने को मिला है।

चन्दौसी में परमेश्वर लाल सैनी को प्रत्याशी घोषित किए (bjp candidate list 2024 update) जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अरविंद गुप्ता के के प्रतिष्ठान पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई ।विधानसभा संयोजक विश्वास उर्फ लवली यादव ने खुशियां मनाते हुए कहा कि भाजपा का नारा अबकी बार 400 के पार सच साबित होगा उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा संभल पर भाजपा का कब्जा होगा भाजपा का एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास।

मथुरा से हेमा को टिकट

भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से हेमामालिनी को टिकट देकर (bjp candidate list 2024 update) चौका दिया है क्योंकि ड्रीम गर्ल की अगर बात की जाए तो कहीं ना कहीं मथुरा क्षेत्र में लोग उनसे खुश नहीं है। क्योंकि हेमामालिनी से लोग मिल नहीं पाते हैं और अपनी शिकायतों को नहीं बता पाते हैं….जिससे की लोगों में आक्रोश भी रहता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें कोई ऐसा नेता चाहिए जो स्थानीय हो…जो जनता की समस्याओं को सुन पाए।

वाराणसी में खुशी की लहर

वाराणसी से एक बार फिर से नरेंद्र मोदी चुनावी दंगल (bjp candidate list 2024 update) में उतरे हैं। ऐसे में वाराणसी में खुशी की लहर है…हालांकि प्रधानमंत्री का वहां से उतरना ये साफ बता रहा है कि वाराणसी में मोदी की जीत तय है। वाराणसी में लोग एक दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं और खुशियां मना रहे हैं। हालांकि ये बात अलग है कि बीजेपी ने इस बार महिलाओं को ज्यादा मौका दिया है। जिससे की संदेश साफ जाता है कि बीजेपी ने एक मास्टरस्ट्रोक खेलने का काम किया है। अब देखने वाली बात ये होगी की लोकसभा के रण में कौन जीत पाता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button