ट्रेंडिंगन्यूज़

तेज रफ्तार बाइक सवारों ने फ्लाईओवर पर सफाईकर्मी को मारी जोरदार टक्कर, फ्लाईओवर से नीचे गिरने पर तीनों की मौत

गाजियाबाद: बुधवार की मध्य रात्रि में तेज रफ्तार दो बाईक सवारों ने फ्लाईओवर की सफाई कर रहे नगर निगम सफाईकर्मी को जोरदार टक्कर मारी। बाइक की गति इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के सफाईकर्मी और बाइक सवार दोनों युवक फ्लाईओवर से नीचे आ गिरे और उन तीनों की ही मौत हो गयी। मृतक सफाईकर्मी नगर निगम गाजियाबाद में पंजीकृत फर्म रोड नाईट स्प्रिंग में सफाईकर्मी था।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि मृत सफाईकर्मी की पहचान अनमोल, निवासी विसोखर, मोदीनर के रुप में हुई है। वह नगर निगम गाजियाबाद में पंजीकृत फर्म रोड नाईट स्प्रिंग में सफाईकर्मी था। यह फर्म रात को शहर की सड़कों को साफ करने का ठेका लेती है। अनमोल रात को करीब ड़ेढ बजे अपनी ड्यूटी पर होने के चलते एमएमजी अस्पताल से सामने वाले फ्लाईओवर की सड़की की सफाई कर रहा था।

ये भी पढ़ें- यूपी में हत्यारे इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ सड़कों पर उतरा जनसैलाब, हत्यारों को फांसी देने की मांग

इसी बीच थाना कविनगर के बम्हैटा निवासी विशाल और रजत, निवासी इमलिया, प्रयागराज तेज गति से बाइक पर आ रहे थे। उनकी बाइक तेज होने कारण सफाई कर रहे अनमोल को टकरा गयी और तीनों फ्लाईओवर से नीचे जा गिरे।
पुलिस ने तीनों को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे से बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button