ट्रेंडिंग

ग्रेटर नोएडा का अजब फरमान, बंद करो लड़कियों लुंगी- नाइटी पहनना नही तो….

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक सोसाइटी ने अनोखा फरमान जारी किया है जिसके बाद चर्चाओं को बाजार गरम हो गया है। सोसाइटी के रेंजिमेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन ने अपनी सोसाइटी में रहने वाली महिलाओं के पहनावें को लेकर सख्त आदेश जारी किया है। जिसके तहत सोसाइटी परिसर में कोई भी महिला या बेटी को रात में लुंगी या नाइटी पहनकर निकले से मना किया है। सोसाइटी के इस फैसले के बाद से लोगों के बीच इस बात की काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पीए-4 स्थित हिमसागर अपार्टमेंट का है।जहां पर अपार्टमेंट के रेजिमेंट वेल फेयर एसोसिएशन यानी की RWA ने बेहद ही सादगी पूर्ण अपनी  सोसाइटी परिसर से अपील कि है जिसमें विनम्र भाव से कहा गया है कि आप सभी से अपेक्षा कि जाती है आप लोग जब भी बाहर निकले तो अपने पहनावें पर ध्यान दें। ताकि आपके पहनावें पर कोई उंलगी न उठा सके किसी को आपत्ति जताने का मौका न दें। और साथ आप के पहनावे से ही छोटे बच्चे सीख लेते हैं। इसी लिए आपसे अनुरोध है कि ऐसे लुंगी और नाइटी पहनकर बाहर न निकले।  

बता दें कि हिमसागर अपार्टमेंट रेजिमेंट के सचिव हरि प्रकाश ने नोटिस भी जारी कर दी है। जिसकी नोटिस किसी ने सोशल मीडिया साझा कर दी। जैसे ही ये नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल की गई। देखते ही  ये नोटिस आग की तरह फैल गई और जिसके बाद लोगों की तमाम तरह कि प्रतिक्रियाओं का ताता लग गया है। जिसमें कई लोग इस फैसले को स्वागत योग्य बता रहे हैं तो कई लोग इसे तालीबानी फरमान बता रहे हैं।

 इस पर विवाद गहराने लगा तो RWA के अध्यक्ष ने सफाई भी पेश कर डाली  आरडब्ल्यूए अध्यक्ष सीके कालरा ने कहा कि उन्होंने सिर्फ अनुरोध किया था क्योंकि सोसाइटी में योगा करते समय कुछ लोग लुंगी पहन कर आते थे। इसकी सोसायटी वासियों ने शिकायत की थी जिसके बाद उन्होंने अनुरोध किया था कि सभ्यता के दायरे में सभ्य कपड़े पहन कर ही सोसाइटी में घूमें।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button