ट्रेंडिंगबड़ी खबरमनोरंजन

अबराम के साथ पैप पर Troll हुईं सुहाना खान, नेटिजन ने कह डाली इतनी बड़ी बात

सुहाना खान (suhana khan)भाई अबराम  खान (Abram) के साथ रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुईं, इसे लेकर लोग बोले- कितनी ग्रेसफुल (Graceful) लग रही हैं. आपको बता दें सुहाना और उनके छोटे भाई अबराम डिनर के लिए एक साथ निकले थे. भाई-बहन बांद्रा के एक रेस्टोरेंट(Restaurant) के बाहर दिखाई दिया.

यह पहली बार नहीं है जब सुहाना को उनके वॉक को लेकर ट्रोल किया गया हो. अक्टूबर 2022 में, सुहाना फैशन डिजाइनर, मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी में शामिल हुईं पार्टी में सुहाना खान ने बेज रंग की सीक्वेंस वाली साड़ी पहनी और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थी. हालांकि एक्ट्रेस साड़ी में वॉक करते हुए थोड़ी ‘अनकम्फर्टेबल’ (Uncomfortable) लग रही थीं. पार्टी से सुहाना का वीडियो वायरल (video viral) होते ही नेटिजेंस (Netizens) ने स्टार किड को उनके चलने को लेकर ट्रोल (Troll) किया है.

सुहाना खान (suhana khan)भाई अबराम  खान (Abram) के साथ रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुईं, इसे लेकर लोग बोले- कितनी ग्रेसफुल (Graceful) लग रही हैं. आपको बता दें सुहाना और उनके छोटे भाई अबराम डिनर के लिए एक साथ निकले थे. भाई-बहन बांद्रा के एक रेस्टोरेंट(Restaurant) के बाहर दिखाई दिया. सुहाना खान जहां ब्लैक सिल्क (black silk) ड्रेस में थीं, वहीं अबराम खान उनके साथ काली टी और नीली शॉर्ट्स में ट्विन कर रहे थे.

इंस्टाग्राम से ली गई तस्वीर

Suhana khan भाई अबराम के साथ हुईं स्पॉट

शाहरुख खान ( sharukh khan)की बिटिया सुहाना खान ( suhana khan) और उनके छोटे भाई अबराम ( Abram khan)खान 000डिनर के लिए साथ निकले. अबराम खान की नैनी भी उनके साथ रेस्तरां गई थीं. इस वीडियो में सुहाना मुस्कुराते हुए अपनी कार की ओर जाते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं.

अबराम खान को आईपैड हाथ में लिए कार की तरफ जाते देखा गया

सुहाना ने एक ब्लैक पर्स कैरी किया था और अपनी कट-आउट सिल्क ड्रेस को ब्लैक फ्लैट्स के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने बालों को बड़े करीने से बन में बांध रखा था. अबराम खान को आईपैड हाथ में लिए कार की तरफ जाते देखा गया. रेस्तरां से बाहर निकलते ही उनकी नैनी ने उनका हाथ पकड़ लिया. फैंस को सुहाना खान का ये अंदाज पसंद आया और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ की. एक फैन ने कमेंट किया, “सुहाना कितनी ग्रेसफुल लग रही हैं.” एक अन्य ने लिखा, “सुहाना खान समय के साथ खुद में सुधार कर रही हैं…” एक और फैन ने लिखा, “प्यारे अबराम और सुहाना.” एक कमेंट में यह भी लिखा है, “दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं.”

आपको बता दें कि, 22 साल की सुहाना खान ( suhana khan) शाहरुख खान (Sharukh khan) और पत्नी गौरी खान (Gauri khan)की इकलौती बेटी हैं. उनका 25 साल का एक बड़ा भाई आर्यन खान (Aryan khani )है और छोटा भाई अबराम खान (Abram khan)नौ साल का है. वह पिछले कुछ महीनों से अपने फैशन सेंस (FASHION SENSE)को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ सुहाना खान का रिश्ता

शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान और श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा अफवाहें लंबे समय से चली आ रही हैं, सूत्र ने बताया कि हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को छिपाने की कोई कोशिश नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है, वे जल्द ही इसे आधिकारिक भी नहीं बनाएंगे. जाहिर है, अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन-नंदा वास्तव में सुहाना को पसंद करती हैं और पूरे दिल से रिश्ते को मंजूरी देती हैं. दरअसल, पूरा नंदा खानदान सुहाना को काफी पसंद करता है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button