उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

4Yrs Boy murdered: सहेली का चार साल का बेटे रोया, तो उसे मार डाला, पति से चल रहा था तलाक का केस

पायल की सहेली ज्योति ने अरुण के 4 वर्षीय पुत्र आदि को खेलने के लिए कैरम दिया। 4 वर्षीय आदि काफी देर तक कैरम खेलता रहा । ज्योति ने बाद में कैरम बोर्ड उठाकर रख दिया और जिद करने पर बच्चे की पिटाई कर दी,जिससे आदि की तबीयत बिगड़ने लगी। आदि की तबीयत बिगड़ने की खबर ज्योति को दिए जाने पर ज्योति उसे दिल्ली के कई अस्पतालों में लेकर गई। लेकिन अंदरूनी चोट के कारण आदि की 25 जनवरी को मौत हो गई।

गाजियाबाद । एक महिला के अपने सहेली के चार साल के बेटे को इसलिए मार डाला, क्योंकि वह लगातार रोये जा रहा था। बच्चे की मां का तलाक का मुकदमा चल रहा था। इस कारण पति पत्नी अलग-अलग रह रहे थे। बच्चे के हत्या का खबर पाकर उसका पिता मौके से पर पहुंचा और उसके अपनी पत्नी और उसकी सहेली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है।


गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद में दिल्ली निवासी अरुण ने पुलिस की दी शिकायत में पत्नी और उसकी सहेली पर अपने 4 बर्षीय बेटे की हत्या के गंभीर लगाये थे। । पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद शिकायत कर्ता की पत्नी की सहेली ज्योति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

यह भी पढेंः Suicide: घर वालों की मर्जी के खिलाफ दुष्यंत ने फरहा से किया था निकाह, धर्मांतरण के दबाव में लगा ली फांसी


बता दें कि दिल्ली के रहने वाले अरुण की शादी कुछ साल पहले साहिबाबाद निवासी पायल से हुई थी। 2020 से दोनों घरेलू विवाद के चलते अलग-अलग रह रहे थे। इन दोनों का तलाक के लिए कोर्ट केस चल रहा था। 23 जनवरी को तलाक के मामले की कोर्ट में तारीख थी। पायल अपने कुछ परिचितों के साथ कोर्ट में अपने बेटे को लेकर पहुंची हुई थी । अरुण के मुताबिक उसका बेटा वहां एकदम स्वस्थ था। आरोप है कि वहां से लौटने के बाद पत्नी पायल ने अपनी सहेली ज्योति ने कुछ साथियों के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या कर दी।


जानकारी के मुताबिक पायल को सुनवाई के बाद किसी काम से बाहर जाना था। वह जॉनी नाम के किसी व्यक्ति के साथ अपनी सहेली ज्योति के घर अपने बच्चे को छोड़ने पहुंची। वहां बच्चे आदि ने मां के साथ जाने की जिद की । तब पायल के साथी जॉनी ने डांटकर बेटे आदि को ज्योति के घर छोड़ दिया। वहां से पायल के साथ उसके काम से चला गया।

बेटे की हत्या की रिपोर्ट लिखाने के बाद अपने बेटे का चित्र देखता अरुण


पायल की सहेली ज्योति ने अरुण के 4 वर्षीय पुत्र आदि को खेलने के लिए कैरम दिया। 4 वर्षीय आदि काफी देर तक कैरम खेलता रहा । ज्योति ने बाद में कैरम बोर्ड उठाकर रख दिया और जिद करने पर बच्चे की पिटाई कर दी,जिससे आदि की तबीयत बिगड़ने लगी।


आदि की तबीयत बिगड़ने की खबर ज्योति को दिए जाने पर ज्योति उसे दिल्ली के कई अस्पतालों में लेकर गई। लेकिन अंदरूनी चोट के कारण आदि की 25 जनवरी को मौत हो गई। पुत्र की मृत्यु का पता चलने पर अरुण ने अपनी पत्नी पायल और उसकी सहेली ज्योति पर साजिशन हत्या का आरोप लगाया। साहिबाबाद थाना पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button