Live UpdateSliderचटपटीट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Taapsee Pannu-mathias Wedding: रकुल प्रीत के बाद तापसी के घर बजेगी शहनाई, बॉयफ्रेंड संग रचाने जा रही शादी!

Taapsee Pannu-mathias bo Wedding | Bollywood gossip news

Taapsee Pannu-mathias bo Wedding: बॉलीवुड में इन दिनों शादी का माहौल बना हुआ है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बाद अब तापसी पन्नू को लेकर खबर सामने आई है कि वो बहुत जल्द शादी रचाने वाली हैं। करीब 10 साल के रिलेशनशिप में रह रही तापसी अपने बॉयफ्रेंड के (Taapsee Pannu-mathias bo Wedding) संग पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने की तैयारी कर रही हैं।

जहां एक तरफ फिल्मी स्टार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां मे बने हुए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ तापसी पन्नू भी अपनी लव लाइफ को हमेशा ग्लैमर से दूर रखती हैं। कैमिटेड होने के बाद भी तापसी अपने बॉयफ्रेंड के (Taapsee Pannu-mathias bo Wedding) सवालों से बचती नजर आती हैं, और ना ही अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कोई पोस्ट शेयर करती हैं।

बॉलीवुड(Bollywood) में एक बार फिर से शादी का सीजन शुरू हो गया है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बाद, बेबी गर्ल तापसी पन्नू भी शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रही हैं। तापसी की शादी (Taapsee Pannu-mathias bo Wedding) से जुड़ी कुछ डीटेल सामने आई हैं, जिनमें बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कहां शादी रचाने की प्लानिंग कर रही हैं। खबर है कि बहुत जल्द फिल्म ‘डंकी’ एक्ट्रेस तापसी अपने बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो के साथ इसी साल मार्च में शादी रचाएगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी अपने बॉयफ्रेंड संग करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं और अब साल 2024 में उन्होंने शादी करने का फैसला Taapsee Pannu-mathias bo Wedding) कर लिया है। कहा जा रहा है कि तापसी ने भी अपनी शादी के लिए राजस्थान को ही चुना है जहां रॉयल अंदाज में शादी होने की चर्चा हो रही है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेसेस ने भी अपनी शादी के लिए राजस्थान को ही चुना था।

तापसी अक्सर बॉयफ्रेंड संग आती हैं सोशल मीडिया पर नजर

हालांकि, शादी को लेकर तापसी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। आपको बता दें कि तापसी ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriends) के साथ अपने रिश्ते को छुपाया नहीं है और वह समय-समय पर उनके साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती रहती हैं।

तापसी पन्नू मार्च में बनेंगी दुल्हनिया

36 साल की तापसी पन्नू अब अपने 10 साल पुराने रिश्ते को शादी में बदलने के लिए तैयार हैं। एक रिपोर्ट की माने तो ‘डंकी’ (Dunki) एक्ट्रेस अगले महीने मार्च में मैथियास बो के साथ शादी (Taapsee Pannu-mathias bo Wedding) रचाने जा रही हैं। शादी सिख और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी। तापसी, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी की तरह राजस्थान में शादी का प्लान कर रही हैं। वह उदयपुर में मैथियास के साथ 7 फेरे लेंगी।

तापसी पन्नू की शादी में नहीं शामिल होंगे बॉलीवुड सितारे?

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें तापसी पन्नू और माथियास बो की शादी (Taapsee Pannu-mathias bo Wedding) का फंक्शन काफी इंटिमेट तरीके से होगा, और गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड का कोई भी ए-लिस्टर सितारा मौजूद नहीं है। हालांकि, कपल की तरफ से अभी तक कोई official announcement नहीं की गई है। ये खबर आने के बाद लोग तापसी की official announcement का इंतजार कर रहे हैं।

कौन हैं तापसी पन्नू के होने वाले पति मैथियास बो?

43 वर्षीय माथियास बो डेनिश बैडमिंटन प्लेयर हैं। वह 2 बार के यूरोपीय चैंपियन और ओलंपिक पदक विजेता भी रह चुके हैं। मैथियास ने साल 2020 में बैडमिंटन से संन्यास ले लिया।

हिंदी के साथ साथ इन फिल्म इंडस्ट्री में कर चुकी हैं काम

तापसी पन्नू केवल हिंदी ही नहीं बल्कि तेलुगु से लेकर तमिल फिल्म इंडस्ट्री का भी फेमस चेहरा हैं। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2010 में तेलुगू फिल्म ‘झुम्मंडी नादम’ से तापसी ने एक्टिंग में डेब्यू किया था। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में ‘चश्मे बद्दूर’ से डेब्यू किया था। तापसी की फेमस बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो उनमें ‘जुड़वा 2’, ‘बदला’, ‘नाम शबाना’, ‘पिंक’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ जैसी कई फिल्में हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button