खेलबड़ी खबर

कंगारूओं को रौंदने उतरेगी टीम इंडिया, ऋतुराज गायकवाड़ बना सकते हैं महारिकॉर्ड!

India Vs Australia T-20 Series:जिस ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत को विश्व कप में हराया था, आज वही ऑस्ट्रेलिया की टीम भारतीय टीम के सामने पस्त होती हुई नजर आ रही है। टीम इंडिया के बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की अच्छे से खातिरदारी कर रहे हैं। धुआंधार भारतीय बल्लेबाज स्कोर खड़े कर रहे हैं। टीम इंडिया ने अभी तक इस सीरीज में 4 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 3 मुकाबलों में टीम इंडिया ने जीत हासिल की है। तो वहीं आज सीरीज का अंतिम मुकाबला खेजा जाएगा। जो कि बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला शाम सात बजे शुरू हो जाएगा। टीम इंडिया जीत के  इरादे से मैदान पर उतरेगी क्योंकि टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका दौरे पर जाना है। और दौरे से पहले जीत जरूरी हो जाती है।

Also Read: Latest Hindi News Political News । Dholpur Election Result 2023 Live In HIndi

ऑस्ट्रलिया सीरीज में भारत के लिए युवा खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन किया है। भारत के बल्लेबाजों के सामने कोई भी ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाज टिक नहीं पाया है। टीम इंडिया के बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की अच्छे से खातिरदारी कर रहे हैं। धुआंधार भारतीय बल्लेबाज स्कोर खड़े कर रहे हैं। इस मुकाबले में सभी की नजरें भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ पर रहेंगी, क्योंकि उन्होंने इस सीरीज में दमदार और शानदार प्रदर्शन किया है। ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़  इतिहास रचने से महज 19 रन दूर है। बता दें कि ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अगर आज 19 रन बना लेते हैं, तो वो एक महारिकॉर्ड बना देंगे।दरअसल ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़  19 रन बनाते हैं द्विपक्षीय टी20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं। दरअसल आपको बता दें कि ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने कंगारूओं के खिलाफ कुल चार मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 71 की औसत से 213 रन बना लिए हैं। जिसमें एक हाफ सेंचुरी और एक सेंचुरी शामिल है।यानी की ऋतुराज गायकवाड़ शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। उनकी भी कोशिश होगी की वो आज महारिकॉर्ड को अपने नाम कर सकें।

Also Read: Latest Hindi News Political News । Dholpur Election Result 2023 Live In HIndi

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जयसवाल, ईशान किशन (विकेटकीपर),  रिंकू सिंह, रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल, , तिलक वर्मा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और प्रसिद्ध कृष्णा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button