उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़राज्य-शहर

हरदोई में मक्खियों का आतंक, ग्रामीण टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने के लिए हुए मजबूर

Hardoi Fly News: उत्तर प्रदेश के हरदोई में मक्खियों के आतंक ने लोगों को किया इस तरह बेहाल कि कुछ लोगों ने तो सुसाइड तक का फैसला ले लिया। एक ओवरहेड टैंक पर चढ़ गए। पुलिस के अधिकारियों ने ग्रामीणों से बातचीत कर उन्हें नीचे उतारा गया. इलाके में मामला जोरदार तरीके से गरमा गया है।
आपको बता दें बीते साल पहले एक गाना खूब हिट हुआ था, एक मच्छर आदमी को…। मच्छर कितने घातक होते हैं, यह सबको मालूम है। डेंगू से लेकर कई संक्रामक बीमारियों की वजह बनते हैं मच्छर। यानी जानलेवा साबित होते हैं।, लेकिन कहा जाता है मक्खियां खतरनाक नहीं होती हैं। लेकिन आपको बता दें छोटी-छोटी मक्खियां लोगों के जीवन को खतरे में डाल सकती हैं। भले ही आपको यह सब सुनने में अजीब लग रहा है, जानकारी के मुताबिक बता दें हरदोई में एक हैरान करने वाला मामला सामने है। यहां पर मक्खियों के आतंक ने कई लोगों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया।

Also Read More: Breaking Hindi News Live | Top Hindi News

आइऐ जानते है क्या है पूरा मामला?
हरदोई में मक्खियों का प्रकोप मंडरा रहा है देवरिया गांव के परेशान कई लोगों ने पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने का कोशिश की। पानी की टंकी पर चढ़कर लोगों खुद खत्म करने की धमकी देने लगे। गांव के लोगों ने बताया कि सागवान पॉल्ट्री फार्म हाउस के कारण इलाके में मक्खियों का आतंक बढ़ गया है। 24 घंटे उनके घरों में मक्खियां भिनभिनाती रहती हैं। इससे लोगों को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही है।

Read More News: Latest Hindi News | News Watch India

एएसपी दुर्गेश कुमार ने दिया आश्वासन
पॉल्ट्री फॉर्म से परेशान होकर पानी की टंकी पर चढ़े ग्रामीणों की तरफ से सुसाइड की धमकी दिए जाने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, टीम टीम मौके पर पहुंची। पुलिस नें लोगों को समझाने की कोशिश की। अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाकर टंकी से नीचे उतारा। ग्रामीणों का कहना है कि बेनीगंज कोतवाली इलाके में स्थित सागवान पॉल्ट्री फॉर्म की वजह से मक्खियों ने जीना मुश्किल कर दिया है। मौके पर पहुंचे एएसपी दुर्गेश कुमार ने आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया । हरदोई की इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button