ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

The Bagheshwar Sarkar: बाबा बागेश्वर धाम के जीवन पर आधारित बनेगी फिल्म

The Bagheshwar Sarkar: (Bagheshwar Dham) बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) पिछले कुछ दिनो से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. (Baba Bagheshwar Dham) बाबा बागेश्वर धाम की लोकप्रियता दिनोंदिन बढती जा रही है. करोडो की यंख्या मे उनके फॉलोअर्स है. बाबा बागेश्वर धाम कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी उनकी दिव्य शक्तियों को लेकर चर्चा मे रहते है. इसके अलावा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के विदेशों में भी उनके चाहने वाले हैं. उनकी पॉपुलरिटी को देखते हुए डायरेक्टर उनके जीवन पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे है.

जानकारी के मुताबिक बता दें फिल्म ‘The Bagheshwar Sarkar’ को हिंदी समेत कई भाषाओं में बनाई जाएगी, जिसके निर्माता नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर विनोद ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के  ट्विटर हैंडल से फिल्म के क्लैप और डायरेक्टर की बाबा बागेश्वर धाम के साथ फोटो को शेयर करते हुए लिखा एक्शन कॉमेडी फिल्म तेरी भाभी है पगले और द कनवर्जन की कामयाबी के बाद डायरेक्टर विनोद तिवारी ने अपनी अगली मूवी का ऐलान कर दिया है जिसका नाम है द बागेश्वर सरकार  और साथ ही उन्होने फ़िल्म को बनाने के पीछे के अपने मकसद के बारे में बात करते हुए कहा- पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के दुनिया भर में चाहने वाले हैं इन सब को देखते हुए फ़िल्म बनाने का फैसला लिया गया है.

डायरेक्टर विनोद तिवारी ने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हिए आगे कहा कि बागेश्वर (Bagheshwar) महाराज देश-विदेश में सनातन धर्म के लोगों को एक साथ जोड़ना चाहते है जो बड़ी खुशी की बात है, मैं बाबा बागेश्वर धाम सें बहुत प्रभावित हुआ हूं. इस मूवी के जरिए से एक परोपकारी शख्स के आदर्शों को समाज तक पहुँचाने का काम किया जाएगा. 

Read Also: US-IND Relation: अमेरिका पीएम मोदी के लिए बेताब, अमेरिका के संयुक्त सत्र को सम्बोधित कर सकते हैं पीएम मोदी !

कौन है पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ?

हनुमान जी का अवतार कहे जाने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri)जनता के लिए आस्था का एक केंद्र बन गए हैं. कहा जाता है कि जो भी व्यक्ति अपनी अर्जी बागेश्वर धाम में लगाता है, बाबा बागेश्वर महाराज उनकी सभी समस्याओं को एक कागज में लिखकर उसका उपाय बताते हैं. वह मध्य प्रदेश(madhya pradesh) के छतरपुर जिले में पड़ने वाले प्रसिद्ध धार्मिक तीर्थ स्थल बागेश्वर धाम सरकार( Bagheshwar dham Sarkar)’ के पीठाधीश्वर तथा पुजारी हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button