ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

कंगना रनौत की ‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जिसे देखकर हो जाएगे रोंगटे खड़े

Chandramukhi 2 Trailer: कंगना रनौत की पैन इंडिया रिलीज होने वाली फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर आ गया है। इसमें कंगना रनौत के साथ-साथ राघव लॉरेंस चौंका देंगे। यह फिल्म 2005 में आई रजनीकांत स्टारर ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है।

Read: Bollywood Latest News in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

कंगना रनौत स्टारर Chandramukhi 2′ का मच-अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर को 3 सितंबर यानि रविवार को एक ग्रैंड इवेंट के दौरान ‘ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस इवेंट में कंगना रनौत भी मौजूद थीं, जो येलो और ब्लू कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं। फिल्म में कंगना रनौत एक डांसर के रोल में हैं, जो वेट्टियां राजा के महल में डांस करती है।

‘चंद्रमुखी 2’ के ट्रेलर में क्या?

ट्रेलर की शुरुआत होती है तो दिखाया जाता है कि एक जॉइंट फैमिली एक आलीशान से महल में रहने के लिए आती है। मकसद एक समस्या का हल ढूंढना है। लेकिन इस परिवार को महल के दक्षिण दिशा में स्थित ब्लॉक में जाने से मनाही है, क्योंकि वहां खूबसूरत चंद्रमुखी बंद है। चंद्रमुखी की इस 17 साल पुरानी कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आ जाता है, क्योंकि 200 साल पुरानी एक राजा और एक नाचने वाली की कहानी जिंदा हो जाती है।

2005 में आई फिल्म की ‘ Chandramukhi 2 सीक्वल ‘Chandramukhi 2’ साल 2005 में आई इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है। यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म (Chandramukhi 2 Trailer) है, जोकि कन्नड़ फिल्म Apthamitra का ऑफिशियल रीमेक थी। ‘चंद्रमुखी’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। इसमें रजनीकांत और ज्योतिका लीड रोल में थे।

बंगाली लुक में नजर आईं एक्ट्रेस

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें (Chandramukhi 2 Trailer) फिल्म में चंद्रमुखी की किरदार में नजर आएगी कंगना रनौत. इस फिल्म में कंगना के घुंघराले बाल है और उन्होंने अपने माथे पर टीका और गले में रानी हार पहना हुआ है. अभिनेत्री को इस बंगाली लुक में देखकर उनके फैंस बेहद खुश हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. अभिनेत्री का ये लुक बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

15 सितंबर को रिलीज होगी ‘चंद्रमुखी 2’

‘Chandramukhi 2’ 15 सितंबर को पैन इंडिया रिलीज होगी। इसे तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। ‘चंद्रमुखी 2’ को पी वासु ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना कनौत और राघव लॉरेंस के अलावा वेदीवेलू, लक्ष्मी मेनन, श्रुति डांगे, राधिका सरतकुमार, महिमा नांबियार, सुरेश मेनन, राव रमेश और सुभिक्षा कृष्णन हैं।

पहले पार्ट में नजर आया था ये सुपरस्टार

आपको बता दें कि 15 सितंबर को कंगना रनौत और राघव लारेंस की फिल्म ‘Chandramukhi 2’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘ Chandramukhi ‘ का दूसरा पार्ट है. इसके पहले पार्ट में साउथ के भगवान कहे जान वाले अभिनेता रजनीकांत और बेहतरीन अदाकारा ज्योतिका मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए थे.

लगातार 5 फिल्म पिटने के बाद क्या बदलेगी कंगना के करियर की चाल

जानकारी के मुताबिक बता दें अभिनेत्री कंगना रनौत की बीते कुछ वर्षो में रिलीज हुई लगातार 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी हैं. लेकिन इस फिल्म से (Chandramukhi 2) अभिनेत्री कंगना को वापस पटरी पर लौटने और डूबते करियर को बचाने की उम्मीदें हैं. आपको बता दें बीते वर्ष कंगना रनौत की रिलीज हुई धाकड़ फिल्म 93 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी और केवल 2 करोड़ 75 लाख रुपयों की कमाई के साथ सुपरफ्लॉप रही थी. इससे पहले भी कंगला की रिलीज हुई फिल्म थलाइवी ने भी box ofice पर सन्नाटा छा दिया था.

लेकिन अब फिल्म chandramukhi 2 ही अभिनेत्री कंगना रनौत के करियर को बचा सकती है. इससे पहले chandramukhi फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी दिखाई दे चुके हैं. इस फिल्म का पहला पार्ट ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था.

कंगना रनौत ने कही थी ये बात

हाल ही में कंगना रनौत ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के सभी विजेताएं को बधाई दी थी. उन्होंने प्रेस इवेंट में अपनी ही फिल्म थलाइवी को कोई पहचान नहीं मिलने पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा , सभी #राष्ट्रीय पुरस्कार 2023 को बधाई…. यह एक ऐसा कला कानिर्वल है, जो देश भर के सभी कलाकारों को एक साथ लाता है. इतने सारे महत्वपूर्ण कार्यों को जानना और उनसे परिचित होना वास्तव में जादुई है. आप सभी जो इस बात से निराश हैं कि मेरी फिल्म थलाइवी को कोई पुरस्कार नहीं मिला… कृप्या जान लें कि कृष्णा में मुझे जो कुछ भी दिया और नहीं दिया उसके लिए सदैव आभारी हूं और आप सभी जो वास्तव में मुझे प्यार करते है और मेरी सराहना करते हैं, उन्हें मेरे दृष्टिकोण की सराहना करनी चाहिए क्योंकि खैर…. कला व्यक्तिपरक है और मुझे सच में विश्वास है कि जूरी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया… मैं सभी को Hare krishna C 2 V के लिए शुभकामनाएं देती हूं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button