ट्रेंडिंगन्यूज़

कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही के गांव के पास कपड़ा व्यवसायी का दिन दहाड़े अपहरण

देवरिया: जिले के थाना बघौचघाट क्षेत्र के नौगांव के रहने वाले रेडीमेड व्यवसायी मनोज कुशवाहा का कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही के गांव के पास दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया।

दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई। अपरहण की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। रेडीमेड व्यवसायी के अपहरण की सूचना पर डीआईजी व एसपी देवरिया एवं कुशीनगर के एसपी ने घटनास्थल का दौरा किया और पुलिस ने तत्काल बिहार सीमा पर छापेमारी शुरू कर दी है।

उधर मनोज कुशवाहा की पत्नी प्रियंका का कहना है कि उनके पति मनोज ने बताया था कि मेरे पीछे दो-तीन लोग कई दिनों से पीछे पड़े हुए हैं। मनोज की माता सरस्वती देवी का कहना है कि मनोज सुबह टहलने के लिए घर निकले थे, तभी उनका अपहरण हो गया है। जब वह काफी देर तक नहीं लौटे तो उनकी तलाश की गयी, लेकिन इसी बीच मनोज ने अपनी माता के मोबाईल पर फोन करके बताया कि कुछ लोगों ने हमारा अपहरण कर लिया है।

ये भी पढ़ें- राजभर ने अखिलेश को दिखाया आईनाः कहा- कुल 47 विधायकों तक सिमटी थी सपा, हम साथ थे, तभी सपा 125 सीटें जीती

ग्राम प्रधान रविंद्र कुशवाहा का कहना है कि मैंने मनोज के पास फोन किया था तो उसने बोला पापा से बात करा दीजिए। वही अपहरण के इस घटना को लेकर प्रदेश कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के पैतृक गांव पकहा में हलचल मची हुई है। अपहरण के बाद बघौचघाट थाने का प्रांगण ग्रामीणों से भरा हुआ है। सभी पुलिस से मनोज कुशवाहा की सकुशल बरामदगी का मांग कर रहे हैं।

एडीजी गोरखपुर जोन अखिल कुमार का कहना है कि सर्विलांस के माध्यम से मनोज की लोकेशन ट्रेस करके उन्हें अपहरणकर्ताओं से छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। उनका दावा है कि पुलिस की कई टीमें रेडीमेड व्यापारी के बरामदगी में लगी हुई हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button