ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मां ‘काली’ के अपमान पर काली का रुप धारण करके रिपोर्ट लिखाने पहुंचें हिंदू महासभा के कार्यकर्ता

आगरा(राजकुमार तिवारी): मां ‘काली’ के अपमान करने का आरोप लगाते हुए डॉक्यूमेंटरी फिल्म ‘काली’ की निर्माता लीना मणिमेकलाई व उनके सहयोगियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मंगलवार को अखिल भारत हिंदू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर काली का रुप धारण किये कार्यकर्ता और साथियों के साथ रिपोर्ट लिखाने पहुंची।

हिंदू महासभा के कार्यकर्ता फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ मुकदमा लिखाने हेतु सीओ छत्ता के ऑफिस पर कार्यकर्ता एकत्रित हुए और उन्होंने पुलिस में तहरीर देकर मामला दर्ज करने की मांग की है। इन हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं के बीच कार्यकर्ता ने मां काली का स्वरूप धारण किया हुआ था।

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड द्वारा हिंदू देवी देवताओं का अपमान करके एक विशेष वर्ग को खुश करने के लिए गलत बयानबाजी व अपमानजनक पोस्टरबाजी हो रही है। इसी क्रम में फिल्म मेकर लीना मणिमेंकलाई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। यह घोर निंदनीय व हिन्दूओं की भावनाएं आहतित करने वाला कृत्य है। मां काली के अपमान को लेकर हिन्दूवादी सगंठनों के पदाधिकारियों में भारी रोष है।

ये भी पढ़ें- Kali Film Poster: फिल्म ‘काली’ की निर्माता लीना मणिमेकलाई के खिलाफ लखनऊ में भी मामला दर्ज

हिंदूवादी नेता संजय जाट ने कहा कि हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान कभी भी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यही वजह है कि अखिल भारत हिंदू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर फिल्म मेकर के खिलाफ तहरीर देने सीओ छत्ता ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन सीओ छत्ता अपने ऑफिस में नहीं मिलीं। इसके बाद पुलिस उन्हें थाना छत्ता ले गई, जहां उन्होंने पुलिस को लिखित तहरीर दी। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले पर क्या कार्रवाई करती है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button