ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में कपल की हाथापाई ने ढाया कहर, वीडियो देख पकड़ लेंगे अपना सर

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो आज जमकर वायरल हो रहा है। एक कपल मेट्रो में सफर करने के दौरान अचानक लड़ने लगे। उनकी लड़ाई बहस से थप्पड़ और मुक्के तक पहुंच गई। पहले ये वीडियों देखिए..

मेट्रो में सबके सामने तमाशा करे इस कपल की वीडियों लोग धडल्ले से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। साथ ही, मजाकिया टिप्पणी भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स बोल रहे हैं कि क्या यही प्यार है… जबकि कई बोल रहे हैं कि ये पक्का शादी करेंगे।

ये भी पढ़ें- कुत्ते की समझदारी देख आप भी रह जाएंगे हैरान, वीडियो हो रही वायरल

इस वायरल क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक युवक और युवती मेट्रो में ट्रेवल कर रहे हैं। दोनों गेट के करीब खड़े हैं। अचानक लड़की बंदे को मुक्का मारती है। यात्रियों को एहसास हो जाता है कि वे गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं! लड़की कहती है कि मुझसे मत बात करो। लड़का भी गुस्से में कहता है कि जाओ यहां से… मत बात करो। इसके बाद लड़की को गुस्सा आ जाता है, वह बंदे को चांटा मार देती है और चुप होने को कहती है। फिर दोनों एक-दूसरे को थप्पड़ मारते हैं। लड़की बोलती है कि मम्मी को बोलूंगी… तेरे जैसे लड़के किसी को ना मिले। अंत में लड़की बोलती है कि पब्लिक में मेट्रो में तमाशा कर रहा है। इसी दौरान मेट्रो रेल के गेट खुल जाते हैं और दोनों नीचे उतर जाते हैं।

इस क्लिप को देखकर सैकड़ों यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ ने लिखा कि यही तो असली प्यार है। जबकि एक ने लिखा- प्यार में क्या-क्या करना और सुनना पड़ता है। कुछ ने तो मजाकिया लहजे में लिखा कि क्या यही प्यार है… तो मत करिए। एक शख्स ने तो ये भी लिख दिया कि इश्क वाला लव… ये पक्का शादी करेंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button