ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

नामर्द बनाने के लिए पति का गुप्तांग काटा, प्रेमी संग मिलकर दी घोर यातनाएं

बागपत। एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को नामर्द बनाने के लिए उसका गुप्तांग ही काट डाला और बंधक बनाकर घोर यातनाएं दी। वारदात का पता चलने पर युवक के परिजनों ने पुलिस के सहयोग से परिजनों ने युवक को बंधनमुक्त कराया। पीड़ित युवक के परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बागपत नगर की गुराना रोड पर रहने वाली एक शादीशुदा महिला का एक युवक के इश्क चल रहा था। इस पर उसने अपने प्रेमी के संग मिलकर पति को बंधक बनाकर घोर यातनाएं दी और पति को नामर्द बनाने के लिए उसके गुप्तांग पर काट खाया। किसी तरह इसकी सूचना युवक के परिजनों को लगी।  वे कोतवाली पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और युवक को बंधनमुक्त कराया।

यह भी पढेंः नीतीश कुमार नहीं बनना चाहते प्रधानमंत्री ! नहीं कह सके मन की बात, बोले-विपक्ष मजबूत हो, तो अच्छा रहेगा  

विशेष समुदाय का पीड़ित व्यक्ति बागपत की गुराना रोड का रहने वाला है। उसकी शादी चार साल पहले कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद युवती का एक दूसरे वर्ग के युवक से प्रेम-प्रंसग शुरू हो गया था। इसका पता चलने पर महिला को कई बार युवक से संबंध तोड़ने के लिए समझाया गया, लेकिन युवती नहीं मानी। इस पर युवक ने पत्नी से खौफ के चलते पुलिस अधीक्षक बागपत को शिकायत कर अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई ‌थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

एक सप्ताह पूर्व भी उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इस पर जब उसके पति ने ने विरोध किया तो पत्नी ने प्रेमी की मदद से उसे बंधक बना लिया और कई दिनों तक घोर यातनाएं दी। इस दौरान महिला ने अपने पति को नामर्द बनाने के लिए उसके गुप्तांग पर काट लिया। इसकी भनक युवक के परिजनों को लगी तो वे पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और युवक को बंधनमुक्त कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button