ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Liger On OTT: दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब आप इस OTT प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे फिल्म लाइगर

नई दिल्ली: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर (Liger On OTT) बीते महीने 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिव्यू मिला है. विजय देवरगोंडा स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओवरऑल 66 करोड़ का बिजनेस किया था.

Liger

मनोरंजन जगत की फिल्में नहीं दिखा पा रही कमाल

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा परेशान है. कड़ी मेहनत से बनाई गई भी दर्शकों को खुश करने में नामकामयाब हो जा रही है. मनोरंजन जगत में काफी समय से हिट फिल्मों की कतार नहीं लग पा रही है. ब्रह्मास्त्र के हिट होने के बाद मनोरंजन जगत में उम्मीद जाग गई है.

इससे पहले जिन फिल्मों ने असफल प्रदर्शन किया उसकी वजह से कई एक्टर्स का करियर दांव पर लग गया है, और उन्हीं  में से एक नाम है अनन्या पांडे (Ananya Panday). एक्ट्रेस ने जब से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है, उन्हें फिल्मों की कोई कमी नहीं हुई है. लेकिन अबतक उनकी कोई भी फिल्म ढंग का प्रदर्शन नहीं कर पाई है और ‘लाइगर’ के पिटने के बाद तो लगता है उनके बुरे दिन ही आने वाले हैं.

Liger On OTT

ये भी पढ़ें- Ali Fazal-Richa Chadha Wedding Card: इस अनोखे कपल की तरह इनकी शादी का कार्ड भी है अनोखा!

तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा ने फिल्म लाइगर के प्रमोशन के समय बोले थे, कि जो लोग मेरी फिल्म के बायकॉट की मुहिम चला रहे हैं, वहीं इसे अपने मोबाइल पर देखेंगे. लेकिन उन्हें तब विश्वास था कि यह फिल्म थियेटरों में खूब चलेगी और 200 करोड़ रुपये के ऊपर कमाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. बता दें कि फिल्म फ्लॉप होने के बाद लोगों के बीच मीडिया में नज़र नहीं आये, वहीं अनन्या पांडे ने इटली में छुट्टियां बिताकर गम दूर कर लिया है.

Vijay Devarakonda- Ananya Pandey

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज होगी लाइगर ?

लाइगर के पोस्ट-रिलीज अधिकार डिज्नी हॉटस्टार ने महंगी कीमत पर खरीदे थे, और अब यह ओटीटी फिल्म (Liger On OTT) को रिलीज करने की तैयारी कर रहा है. यह फिल्म ओटीटी (Liger On OTT) पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी. लेकिन हिंदी के दर्शकों को थोड़ा ज्यादा इंतजार करना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि हिंदी के अतिरिक्त बाकी अन्य भाषाओं में लाइगर 22 सितंबर गुरुवार को रिलीज की जा सकती है. जबकि हिंदी में यह फिल्म दर्शकों को दशहरे के मौके पर पांच अक्तूबर को देखने को मिलेगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button