ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

रश्मिका मंदाना की वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई, जानिए क्यों भड़के महानायक अमिताभ बच्चन!

(Rashmika Mandana deepfake Video):अगर आप सोशल मीडिया पर जरा भी एक्टिव रहते हैं, तो आपने रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandana deepfake Video)की वो वीडियो तो देख ही ली होगी, जिसमें उनका हॉट अंदाज दिख रहा है। जी हां सोशल मीडिया पर इन दिनों रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandana deepfake Video)के एक वीडियो ने तहलका मचा रखा है,  वायरल वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। कोई इस वायरल वीडियो को सही बता रहा है तो कोई इस वीडियो को गलत बता रहा है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग दो धड़ों में बंट चुके हैं।

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

दरअसल आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो पूरी तरीके से फेक है। वारल वीडियो में रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandana deepfake Video) लिफ्ट में एंट्री करती दिखाई हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है, वीडियो मॉर्फ्ड है और इसमें साउथ की सेंसेशन कही जाने वाली रश्मिका मंदाना का चेहरा लगा दिया गया है।वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला ने ब्लैकआउटफिट पहना हुआ है,  वो लिफ्ट में एंट्री करती हुई दिख रही है। वायरल वीडियो में वो काफी मुस्कुरा हुई दिख रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana deepfake Video)का बताकर शेयर कर रहे हैं।

हालांकि ये वायरल वीडियो रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana deepfake Video) का नहीं है। जिस महिला का असल में ये वीडियो है वो महिला ब्रिटिश इंडियन जारा पटेल है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब महानायक अमिताभ बच्चन का भी रिएक्शन सामने आया है। अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो का पर्दाफाश करने वाले ट्वीट को करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि  “हां ये कानूनी कार्रवाई के लिए मजबूत केस है। हालांकि इस पूरे मामले पर रश्मिका मंदाना का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

वैसे तो फिल्म स्टार के फैक वीडियो वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है, आए दिन ऐसे वीडियो सामने आचे हैं, जिसमें अभिनेता और अभिनेत्रियों की तस्वीरों और वीडियो के साथ छेड़छाड़ की जाती है। इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें की फोटो और वीडियोज के साथ छेड़छाड़ की जाती है और अभिनेता और अभिनेत्रियों को बदनाम करने की कोशिश की जाती है। हालांकि इस पूरे मामले में रश्मिका मंदाना ने चुप्पी साधे हुए है, देखने वाली बात ये होगी की रश्मिना मंदाना (Rashmika Mandana deepfake Video) इस वीडियो पर कोई कमेंट करती हैं या फिर नहीं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button