उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले को योगी पुलिस ने मारी गोली, अपराधियों में मचा कोहराम!

उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार (Yogi Government) आई है, तभी से माफिया और अपराधियों का धुआंधार एनकाउंटर किया जा रहा है। चूंकि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ये अल्टीमेटम दिया है, कि अगर किसी अपराधी को उत्तर प्रदेश में रहना है, तो उसे अपराध की दुनिया से दूर रहना होगा, और अगर वो ऐसा नहीं करता है, तो उसे दुनिया से ही अलविदा कहना पड़ेगा। चाहे वो कितना भी बड़ी खूंखार क्या ना हो।

Yogi Police

Read: Crime News in Hindiआज की ताज़ा खबर | हिंदी समाचार | News Watch India

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और रेप के आरोपी के बीच मुठभेड़ हो गई। जी हां ये वही आरोपी है, जिसने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को पहले सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन दरिंदे ने ग्रेटर नोएडा पुलिस पर फायरिंग कर दी। बस फिर क्या था, यूपी पुलिस (UP Yogi Police) भी एक्शन में आ गई और बदमाश का एनकाउंटर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली बदमाश के पैर में लगी। दरिंदे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां पर उसका इलाज जारी है।

Read: उत्तर प्रदेश: फिर पलटी योगी पुलिस की गाड़ी, निकली बंदूक और शादाब का बीच सड़क पर THE END

क्या है पूरा मामला ?

चलिए अब आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है, ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने मीडिया को बताया कि एक शख्स जो कि जहांगीरपुर गांव का रहने वाला है, उसने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी चार साल की मासूम बच्ची के साथ एक दरिंदे ने दरिंदगी की है। जिसके बाद पुलिस ने फौरन एक्शन लेते हुए एफआई दर्ज की। और आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी की, लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंची तब तक आरोपी वहां से फरार हो गया था, आरोपी की धरपकड़ के लिए जेवर कोतवाली के एसएचओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

4 टीमों का गठन, फिर हुआ एनकाउंटर

दरअसल दरिंदे को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमें लगाई गईं थीं। पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी, कि तभी इसी बीच पुलिस को जानकारी लगी कि आरोपी चांचली मार्ग पर एक बाग में छुपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने बिना किसी देरी के वहां पर घेराबंदी कर दी और आरोपी को सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन जब आरोपी ने अपने आप को घिरा हुआ देखा तो वो बौखला गया औऱ उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी।जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपी का एनकाउंटर कर दिया औऱ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button