उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

उत्तर प्रदेश: बस्ती में घर में सो रहे युवक की बदमाशों ने की बेरहमी से हत्या, बस्ती पुलिस की रात्रि गश्त की खुली पोल

Uttar Pradesh Crime News: बस्ती (Basti) के कनेथू गांव में घर में सो रहे युवक की बदमाशों ने की बेरहमी से हत्या कर दी है। ये घटना बस्ती पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोलती नज़र आ रही है। बस्ती पुलिस चोरी, हत्या, रेप की घटनाओं को रोकने में विफल नजर आ रही है।

Uttar Pradesh Basti

Read: 1 साल बाद भी मथुरा में कुछ नहीं बदला: राधाष्टमी पर हुई 3 श्रद्धालुओं की मौत, प्रशासन पर उठे सवाल!

उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) के सोनहा थाना क्षेत्र के कनेथू गांव में 26 वर्षीय दीपक उर्फ राम के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। परिजनों को घटना की जानकारी भोर लगभग चार बजे हुई। इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई
अज्ञात बदमाशों ने घर में घुस कर मृतक दीपक को मौत के घाट उतार दिया, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

लगातार बढ़ रहे चोरी, हत्या की घटनाओं ने बस्ती (Basti) पुलिस के होश उड़ा दिए हैं, बढ़ रही घटनाओं ने पुलिस के रात्रि गश्त की पोल खोल दी है, पूरा मामला सोनहा थाना क्षेत्र के कानेथु गांव का है। जहां घर में सो रहे युवक को कुछ दबंगों ने घर में घुसकर हमला किया, मृतक दीपक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई, बदमाशों ने इस बेरहमी से हत्या की, कि कमरे के दीवार पर खून के छीटें मिले हैं, घर में अन्य और लोग भी सोए हुए थे, लेकिन केवल मृतक दीपक को ही बदमाशो ने निशाना बनाया, मृतक दीपक की हत्या किसी पुरानी रंजिश की तरफ इशारा कर रही है, सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने घर में अंदर जाकर गहनता से जांच की और आसपास के लोग से पूछताछ की, कुछ व्यक्तियों के नाम पता चलने पर पुलिस उनको गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Uttar Pradesh Basti

Read: 8वीं कक्षा के छात्र ने दी 21 सितंबर को राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी | News Watch India

एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया घर में चोटिल व्यक्ति की सूचना पर पुलिस पहुंची, अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया जा गया जहां उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई, अधिकारियों द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया जा चुका है, परिजनों द्वारा तहरीर दी जा रही है, कुछ व्यक्तियों के संदिग्ध नाम बताए गए हैं, उनको पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, घटना के समय घर में अन्य लोग भी सोए हुए थे।

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी पुलिस खंगाल रही है जिससे बदमाशों का सुराग मिल पाए। वहीं पुलिस अधीक्षक बस्ती (Basti) द्वारा इस घटना को खुलासा करने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं इन तीनों टीमों को कई जगह रावना भी कर दिया गया है।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button