तकनीकन्यूज़मनोरंजन

साल बाद फिर बजेगा आपके दिल का टेलीफोन, आ रही है ड्रीम गर्ल पूजा, जानिए कौन है ये पूजा

Dream Girl Release Date: बॉलीवुड से गुड न्यूज सामने आई हैं जिससे 4 साल बाद लाखों करोड़ो लोगों के दिल का टेलीफोन बजने वाला है एक बार फिर आपकी ड्रीम गर्ल (Dream Girl ) सभी की नींद उड़ाने आ रही है। दरअसल आयष्मान खुराना की चर्चित फिल्मों की लिस्ट में ड्रीम गर्ल लोगों को काफी पंसद आई थी और फिर फैंस को ड्रीम गर्ल 2 को इतंजार था वो ख्तम हो गया है।

बता दें कि ड्रीम गर्ल फिल्म का हाल ही में लांच हुए टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया हैं। रिलीज हुए टीजर को फैंस का बेशुमार प्यार मिला मिला। अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ की नई रिलीज डेट का ऐलान हुआ है।ड्रीम गर्ल ऐसी फिल्म है जिसमें जेंडर पर फिल्माया गया। जो बेहद ही दिलचस्प थी। जिसमें आयुष्मान खुराना ने एक लड़की का रोल बखूबी निभाया ।

जिसका नाम पूजा था। पूजा जिसने अपने दिल के तार से हर उम्र के लोगों को बांध रखा था। पहले 7 जुलाई को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर आगे बढ़ा दिया गया है।आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी साझा किया आयुष्मान खुराना के शेयर किए गए पोस्ट में ड्रीम गर्ल कहती हुई नजर आ रही हैं, चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग रिंग होगा. इतना ही नही खुराना ने कहा कि तैयारी शानदार है, धमाकेदार छाने वाली होगी।

ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट बदल गई है। आयुष्मान खुराना-स्टारर ड्रीम गर्ल 2 पहले 7 जुलाई, 2023 को रिलीज़ होने वाली थी. फिल्म की रिलीज डेट को 4 बार पोस्टफोन किया गया। लेकिन अब ये फिल्म नई 25 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button