उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP BJP New Song:अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए BJP का नया गाना रिलीज!

Uttar Pradesh News in Hindi - News Watch India (उत्तर प्रदेश समाचार)

Uttar Pradesh News in Hindi (उत्तर प्रदेश समाचार)! Uttar pradesh में भाजपा ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए एक नया गाना रिलीज किया है. इस नए गाने में सपा (Samajwadi Party) सुप्रीमो अखिलेश यादव को माफिया का संरक्षक बताया गया है.

Samajwadi Party के चीफ और UP के पूर्व CM अखिलेश यादव को निशाना बनाता हुए UP भाजपा ने नया गाना लॉन्च कर दिया है. इस गाने में अतीक अहमद(atiq ahemed) और मुख्तार अंसारी समेत कई गुडों और माफियाओं का जिक्र है. भाजपा(BJP) ने इस नए गाने के जरिए अखिलेश यादव(Akhilesh yadav) पर अपनी पिछली सरकार के दौरान गुंडों और माफियाओं को संरक्षण देने और उन्हें नेता बनाने का आरोप लगाया है. यूपी BJP ने अपने नए गाने के माध्यम से ये कहने की कोशिश की है कि गुंडे-बदमाश ही चाहते हैं कि राज्य में वापस अखिलेश सरकार सरकार आए. अखिलेश यादव(akhilesh yadav) की सरकार में ही ऐसे लोग पनपे. ये गाना अब सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल हो रहा है.

अखिलेश यादव पर निशाना साधने हुए भाजपा ने बनाया गाना

अखिलेश यादव पर निशाना साधने वाले उत्तर प्रदेश(uttar pradesh) भाजपा के गाने के बोल हैं कि गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए. गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए. दंगों में फिर से यूपी वापस जलाइए. दंगों में फिर से UP वापस जलाइए. यूपी को जिसने लूटा, वो नेता तुम्ही तो थे. जेपी के सपने को तोड़ते वो बेटा तुम्ही तो थे. गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए. गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए.

सपा पर लगाया भाजपा ने आरोप
बता दें कि भाजपा पहले भी कई बार अखिलेश यादव(akhilesh yadav) और सपा पर गुंडों-माफियाओं को आश्रय देने का आरोप लगा चुकी है. भाजपा का कहना है कि अखिलेश सरकार में Uttar pradesh में मुजफ्फरनगर समेत 100 से ज्यादा दंगे हुए.

बीजेपी ने किया ये दावा

गौरतलब है कि दूसरी तरफ UP की BJP सरकार इस बात पर अपनी पीठ थपथपाती है कि राज्य में 2017 के बाद से कोई दंगा नहीं हुआ है क्योंकि गुडों और माफिया के लिए BJP सरकार में गुंजाइश नहीं है. माफिया के खिलाफ BJP सरकार में बुलडोजर एक्शन हुआ है. उनकी अवैध संपत्तियों को जब्त किया गया है या ढहा दिया गया है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button