ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

इस तारीख को खत्म हो जाएगा अब्दु रोजिक का bigg boss 16  का सफर ! देंखे वीडियो

Abdu Rozik Evicted from Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है. इस शो में अब्दु रोजिक सभी का फेवरेट कंटेस्टेंट बना हुआ है. सलमान खान को अब्दु रोजिक बेहद पसंद हैं लेकिन अगर आप भी अब्दु के फैन हैं तो आपके लिए बुरी खबर है.

बिग बॉस 16 अब्दु रोजिक शो में जमकर सुर्खियां (popularity) बटोरी हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि, अब्दु रोजिक को बिग बॉस 16 (bigg boss 16) से बहार होना पडेगा. बिग बॉस 16, ने सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी (popularity) बटोरी थी शो की लोकप्रियता को देखते हुए इस शो को 1 महीने के लिए बढ़ा दिया गया. शो का एक पसंदीदा कंटेस्टेंट शो से जल्द ही बाहर हो जाएगा.

Abdu Rozik Evicted from Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है. इस शो में अब्दु रोजिक सभी का फेवरेट कंटेस्टेंट बना हुआ है. सलमान खान को अब्दु रोजिक बेहद पसंद हैं लेकिन अगर आप भी अब्दु के फैन हैं तो आपके लिए बुरी खबर है. क्योंकि अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Elimination) का सफर जल्द ही शो से समाप्त होने जा रहा है. अब आपके मन में ये सवाल होगा कि ऐसा अचानक क्यों तो चलिए आपको इसका जवाब देते हैं.

जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 16 (bigg boss 16) के घर में अभी 12 लोग हैं जिसमें शालीन, टीना, अब्दु, श्रीजिता, अर्चना, साजिद, निमरित, सुंबुल, शिव, एमसी स्टैन, सौंदर्या और प्रियंका के नाम शामिल हैं. शो के दमदार कंटेस्टेंट में प्रियंका और शिव का नाम लिया जा रहा है, फिलहाल Bigg Boss 16 Winner के लिए अभी आपको इंतजार करना होगा.

अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 ) में अपनी अपियरेंस से लोगों का दिल जीत रहे हैं. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो से उन्हें जल्द ही बाहर आना होगा और उनका कोई अपना घर के अंदर आएगा जो अब्दु को बाहर लेकर चला जाएगा. दरअसल अब्दु रोजिक (Abdu Rozic) के कई शोज लैंडअप हैं जो जनवरी की शुरुआत में होने थे लेकिन Bigg Boss 16 Finale के कारण अब्दु के शो की डेट आगे बढ़ा दी गई.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button