उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबर

Aligarh Accident: कोहरे (Fog) में कुएं से टकराई ECO कार, जिंदा जला कार चालक, मौत परिवार में कोहराम..

हादसे के बाद कार में लगी आग

अलीगढ़ (Aligarh) के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे (Palwal Highway)  स्थित गांव वाजिदपुर इलाके में घने कोहरे के चलते कुएं से तेज रफ्तार कार टकराने पर कार में भीषण आग (fire) लग गई. जिसमें कुएं से कार टकराते ही ड्राइवर की कार के अंदर जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई . गाड़ी में गैस किट लगी थी . बताया जा रहा है कि गैस किट फटने के कारण गाड़ी में आग की लपटों ने गाड़ी को राख में तब्दील कर दिया. कार में ड्राइवर के जिंदा जलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद कार के अंदर ड्राइवर पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था।

मृतक की फाइल फोटो

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हादसे में कार ड्राइवर की मौत (Driver Death) की सूचना मिलने के बाद परिवार में चीख-पुकार और कोहराम मच गया। जबकि पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने के साथ ही जांच में जुटी हुई है।

धूं-धूं कर जलती कार

बताया जा रहा है कि चालक मनोज कुमार शर्मा देर रात दिल्ली भाड़े पर सवारी छोड़ने के बाद अलीगढ़ पलवल हाईवे के रास्ते कोतवाली खेर क्षेत्र स्थित अपने गांव बाजितपुर की तरफ वापस आ रहा था. तभी रा हजस्ते में मोड़ पर सरसों के खेत के किनारे कुआँ है. रास्ते पर घने गहरे कोहरा (Fog) में उसको कुआं दिखाई न देने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार के साथ कुँए से टकरा गई और कुएं से गाड़ी टकराते ही आग लग गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी में गैस किट लगी थी. जिससे गाड़ी आग के गोले में तब्दील हो गई. वही गाड़ी चला रहा मनोज गाड़ी से बाहर नहीं निकल पाया ओर गाड़ी के अंदर फस कर रह गया। जिसके चलते गाड़ी के अंदर जिंदा जलकर गाड़ी में ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक के चाचा मुकेश कुमार ने बताया कि इको गाड़ी भाड़े पर गई थी और वापस लौट रहे थे. लौटते वक्त रात में कोहरा बहुत जबरदस्त था. वही घर वापस लौटते समय सरसों के खेत के किनारे कुआं था. जिससे इको गाड़ी टकरा गई और आग लग गई. जिसमें मनोज की मौत हो गई. वही सुबह जब सूचना मिली तो परिजन पहुंचे. मौके पर पुलिस ने जले हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.  घटना को लेकर पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button