ट्रेंडिंग

Bigg Boss 16: आखिरकार शहनाज और सिद्धार्थ से क्यों की जा रही सुंबुल और शालीन की तुलना? भड़के यूजर्स ने लगा दी क्लास

नई दिल्ली: सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शुरू हो चुका है। ‘बिग बॉस 16’ अपने शुरुआती दिन से ही लाइमलाइट में छाया हुआ है। पहले दिन से ही कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान होता नजर आ रहा है। शो (Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर बहस देखने को मिल रही है। वहीं इस बीच मिस इंडिया रनरअप रहीं मान्या सिंह को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है मामला।

मान्या सिंह ने कसा तंज

दरअसल, बीते एपिसोड (Bigg Boss 16) में मान्या सिंह ने सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट की तुलना शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला से कर दी, जिसे सुनकर फैंस गुस्से में आकर मान्या को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि शो (Bigg Boss 16) में सुंबुल और शालीन भनोट को एक साथ घूमते देखा गया था। इस दौरान दोनों ने एक-दूजे का हाथ पकड़ रखा था। बस इसी चीज को देखकर मान्या ने दोनों की तुलना शहनाज और सिद्धार्थ से कर दी.

मान्या ने कहा कि ये लड़की किसी आदमी का हाथ पकड़कर गेम खेलने की कोशिश कर रही है सुंबुल तौकीर खान को शालीन भनोट को समझना होगा कि बिग बॉस का विनर कोई एक ही बनेगा।’। इस बात को सुनकर सुंबुल काफी निराश हो गईं।

क्यों किया गया शहनाज और सिद्धार्थ से तुलना?

जानकारी के मुताबिक, बता दें कि सुंबुल तौकीर खान स्टार प्लस के फेमस शो इमली में लीड रोल में थीं। इतना ही नहीं इस सीरियल से उनको काफी पहचान मिली। वहीं अब ‘(Bigg Boss 16) ’ के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो आने वाले एपिसोड में इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल (Kili Paul) गेस्ट एंट्री लेते नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की बात करें तो बिग बॅास 13 में दोनों दमदार कंटेस्टेंट्स थे। दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। हालांकि अब सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button