ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Govinda: एयरपोर्ट पर गोविंदा की अपने हमशक्ल से हुई मुलाकात, देख नेटिजंस बोलें- ‘असली और नकली कौन, पहचानना मुश्किल?’

नई दिल्ली: आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल (Govinda) की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इस लिस्ट में अब तक कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा का नाम शामिल हो चुका है। वहीं, अब एक्टर गोविंदा (Govinda) भी इसमे शामिल हो गए हैं। जी हां,  इन दिनों एक्टर के हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गोविंदा अपने हमशक्ल से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

अपने डुप्लीकेट से मिलें गोविंदा

दरअसल, 5 नवंबर 2022 को गोविंदा को उनकी पत्नी सुनीता कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके हमशक्ल भी दिखाई दिए, जिन्होंने गोविंदा से मुलाकात की और उन्हें फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट किया। अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में जैसे ही गोविंदा और उनकी पत्नी कार से बाहर निकलते हैं, वैसे ही वह व्यक्ति गोविंदा को देखते ही उनके पैर छुते हैं और इसके बाद वह उनसे कुछ बातें करने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Alia-Ranbir Baby Girl: कपूर खानदान में लक्ष्मी ने लिया जन्म, अब एक्ट्रेस के घर गूंजेगीं ‘छोटी आलिया’ की किलकारियां

असली और नकली कौन, पहचानना मुश्किल

हालांकि, इस व्यक्ति का नाम तो पता नहीं चल पाया, लेकिन उन्होंने बताया कि वह 23 साल बाद गोविंदा से मिले हैं। इसके बाद वह फोन में गोविंदा के साथ उनकी फोटो दिखाते हैं और कहते हैं वह उनसे पहले मुलाकात कर चुके हैं। यह वीडियो देखकर नेटिजंस भी काफी हैरान है, क्योंकि इस वीडियो को देखकर यह पता लगा पाना थोड़ा मुश्किल है कि असली गोविंदा कौन है और नकली कौन है?  

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

बता दें कि गोविंदा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। ‘हीरो नंबर 1’, ‘राजा बाबू’, ‘कुली नंबर 1’, ‘हसीना मान जाएगी’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुके गोविंदा कुछ सालों से पर्दे से दूर हैं। हालांकि, कई बार उन्हें डांस रिएलिटी शोज में गेस्ट के तौर पर देखा जा चुका है।

वहीं उनकी निजी जिंदगी की बात करें, तो गोविंदा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ लव अफेयर के चलते लाइमलाइट में रहा है, जिसकी वजह से सुनीता और गोविंदा की मैरिड लाइफ में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button