ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Jyotika Dilaik Haldi Pics: छोटी बहू Rubina Dilaik की बहन Jyotika जल्द ही शादी के बंधन मे बंधने वाली है हल्दी की तस्वीरें कीं शेयर,

Jyotika Dilaik Haldi Pics: 8 मार्च 2023 को टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक की ‘हल्दी’ रस्म हुई। आइए आपको इसकी तस्वीरें दिखाते हैं।

छोटी बहू और शक्ति जैसे पॉपुलर शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)की बहन जल्द ही शादी के बंधन मे बंधने वाली है.शादी से पहले बीते दिनो यानी 8 मार्च 2023 को ज्योतिका दिलैक की हल्दी की रस्मे हुई थी जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला टेलीविजन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं और उनकी जोड़ी को लाखों फैंस पसंद भी करते हैं. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अक्सर अपनी प्यारी तस्वीरों और वीडियोज के साथ फैंस को खुश करता रहता है इस बार, रुबीना ने फैंस को होली की बधाई देने के लिए कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं इसके साथ उन्होंने लिखा, “हल्दी हमेशा के लिए सबसे खुशनुमा होली बन गई.. के लिए जश्न शुरू हुआ.

Read: Latest Bollywood News and Updates at News Watch India

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के घर में शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं, क्योंकि उनकी छोटी बहन ज्योतिका दिलैक अपने मंगेतर रजत शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी(Pre- wedding ceremony) की शुरुआत हल्दी सेरेमनी से हुई और इसकी झलकियां इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 8 मार्च 2023 को रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टा हैंडल से इस मौके की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की.फोटोज मे होने वाली दुल्हनिया ज्योतिका को अपनी हल्दी को एंजॉय करते हुए और फुल ऑन डांस के मूड में देखा जा सकता है

हल्दी के आउटफिट मे ज्योतिका अप्सरा सी सुंदर लग रही थी आउटफिट को उन्होने व्हाइट पायजामें के साथ पेयर किया था एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की बहन ने अपने लुक को पिंक चूडियो और माथा पट्टी से पूरा किया था वहीं उनके होने वाले दूल्हे राजा ने भी अपनी दुल्हनिया को ट्विन किया था मंगेतर रजत शर्मा पिंक – व्हाइट कुर्ता पायजामा में वह बहुत हैंडसम लग रहे थे.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button