ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

बेबो ने फैमिली के साथ किया 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट, बेबो के जन्मदिन केक में छिपा है कुछ खास

Kareena Kapoor Birthday: बॉलीवुड की ‘बेबो’ करीना कपूर खान ने 21 सितंबर 2023 अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट (birthday celebrate) किया। करीना के इस खास दिन पर उनकी बहन करिश्मा भी उनके साथ थीं। पार्टी से कुछ बेहतरीन फोटोज आपको दिखाते हैं।

kareena kapoor birthday

Read: Bollywood Latest News in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक करीना कपूर खान का जन्म 21 सितंबर 1980 को मुबंई में हुआ था. साल 2023, 21 सितंबर यानि गुरूवार को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. रिपोर्टों के मुताबिक, टैलेंटेड अभिनेत्री ने एक सिंपल जन्मदिन पार्टी का चयन किया जो उनके पति सैफ अली खान के पुश्तैनी घर, पटौदी पैलेस में उनके परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था. करिश्मा कपूर (karishma kapoor) भी इस निजी जन्मदिन पार्टी में शामिल हुईं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की और बेबो को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

करिश्मा कपूर ने अपनी बहन करीना कपूर खान को दी शुभकामनाएं

अभिनेत्री करिश्मा कपूर जो करीना कपूर खान के 43वें जन्मदिन पार्टी (kareena kapoor khan 43 birthday party) का हिस्सा थीं, उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पार्टी की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरें शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, “मेरी Lifeline को जन्मदिन की शुभकामनाएं.”

आपको बता दें करिश्मा कपूर ने करीना कपूर खान के साथ जन्मदिन की कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दोनो बहनें कैज़ुअल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बर्थडे गर्ल करीना ने येलो कढ़ाई वाला कफ्तान और मैचिंग ट्राउजर कैरी किया था, जिसे उन्होंने पोनीटेल, डेवी मेकअप, स्टेटमेंट ईयररिंग्स और ऑफ-व्हाइट फुटवियर के साथ पेयर किया. दूसरी तरफ, करिश्मा हमेशा की तरह एक सिंपल सफेद कोटन को-ऑर्ड सेट में खुबसूरत नजर आ रही थी.

करीना कपूर खान की पर्सनल लाइफ

जैसा कि आपको पता होंगा, हमेशा करीना कपूर खान अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर के साथ एक स्पेशल बॉन्ड साझा करती हैं, जिन्हें वह अपना आदर्श और सबसे बड़ा विश्वासपात्र मानती हैं. लाल सिंह चड्ढा एक्ट्रेस ने मशहूर अभिनेता सैफ अली खान से खुशी-खुशी शादी कर ली है और इस जोड़े के 2 बच्चे हैं – तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान. जब वह काम नहीं कर रही होती है, तो करीना अपना सारा खाली वक्त अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करती है, खासकर अपने बेटों और अपनी गर्ल गैंग के साथ, जिसमें उनकी बहन करिश्मा और उनके सबसे प्रिय मित्र शामिल हैं.

अभिनेत्री करीना कपूर की Biography

करीना कपूर ने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज (methibai college) में दाखिला लिया था. वहां वह कॉमर्स ( commerce) विषय की पढ़ाई कर रही थीं. लेकिन मन न लगने के कारण उन्होंने 2 साल में ही पढ़ाई छोड़ दी थी. उसके बाद उन्होंने अमेरिका में स्थित हार्वर्ड यूनिवर्सिटी (Howard university) से माइक्रोकंप्यूटर्स (micro computers) का 3 महीने का समर कोर्स किया था. फिर उनकी रुचि लॉ (Law) की पढ़ाई में हो गई थी. इसके लिए उन्होंने मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज (government law college) में एडमिशन लिया था लेकिन पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. जिसके बाद साल 2000 उन्होंने फिल्मी जगत में पैर रखा. उन्हें इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा, बावजूद इसके आज एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड़ की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। आज अभिनेत्री की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग (fan following) है।

करीना कपूर की नई फिल्म

अभिनेत्री करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर फिलहाल अपनी पहली OTT फिल्म ‘जाने जान’ की रिलीज की तैयारी में जुटी हैं। थ्रिलर फिल्म की रिलीज की शाम पर, करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट लिखा। कोलाज वीडियो में, बेबो ने फिल्म के कुछ BTS पल साझा किए, जिसमें उन्हें अपने को-एक्टर्स जयदीप अहलावत, विजय वर्मा के साथ पोज देते देखा जा सकता है।

‘जाने जान’ होगी आज रिलीज

आपको बता दें फिल्म ‘Jane Jaan” का ट्रेलर सर्द और देवदार के पेड़ों से ढके कलिम्पोंग में होने वाली सभी रहस्यमय घटनाओं को दिखाता है। माया (Kareena kapoor khan), नरेन (jaideep ahalawat) और करण (vijay verma) एक अजीब सी कहानी से गुजरते हैं और एक-दूसरे से आगे निकलने के प्रयास में छिपते हैं और सुराग ढूंढते हैं। “Jane Jaan” 21 सितंबर यानि आज OTT पर रिलीज हो रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button