ट्रेंडिंग

एनसीपी नेता जितेद्र आव्हाड ने “द केरल स्टोरी” फिल्म को लेकर दिया बडा बयान कहा फिल्म प्रोडयूसर को बीच चौराहे पर फंसी देनी चाहिए

The kerala Story Film: द केरल स्टोरी(The kerala Story) लगातार सुर्खियो में बनी हुई है फिल्म को लेकर विवाद बढते जा रहे है. इसी बीच इससे जुडी खबर सामने आई है एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड (NCP neta jitendr awhad) ने मूवी को लेकर विवादित बयान दिया है.

एनसीपी नेता जिकेंद्र आव्हाड ने अपने बयान मे कहा ” द केरल स्टोरी (The kerala story)) जैसी काल्पनिक फिल्म जिस भी प्रोडयूसर(producer) द्वारा बनाई गई है उसे बीच चौराहे पर फंसी मिलनी चाहिए. सामाजिक सौहार्द , पढाई लिखाई, पैसा, इन सब के आंकडों को देखते के बाद समझ आता है कि केरल देश के आदर्श राज्यो मे से एक है.

एनसीपी नेता ने आगे कहा क्या हमे बिल्कुल भी शर्म नही आती ?? फिल्म केरला फाइल से आपने तो सिर्फ एक राज्य को ही नही बल्कि उस राज्य की माताओ, लडकियों बहनो को अपमानित किया है जिसका अब आधिकारिक आंकडा 3 आ रहा है. 3 और 32000 में कितना फर्क है. ये फिल्म जिस भी प्रोडयूसर(Producer) ने बनाई है उसको बीच चौराहे पर फंसी लगा देनी चाहिए.

दरअसल हमे इस फिल्म के जरिए बताया गया है 32000 लडकियों का या तो धर्मातरण किया गया है या देश के बाहर आतंकी संगठन ISIS भेजा गया है या फिर यहां वहां भेजा गया है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button