Live UpdateSliderक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़राजस्थानराज्य-शहर

Today News Girl’s kidnapping kota Rajsthan: शिवपुरी की छात्रा का कोटा में अपहरण, पिता से मांगी 30 लाख की फिरौती

After kidnapping, father said - I was receiving threats from Indore, that's why I sent her to Kota

Today News Girl’s kidnapping kota rajsthan: शिवपुरी जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र की रहने वाली एक छात्रा कोटा शहर से लापता हो गई। छात्रा नीट की पढ़ाई करने राजस्थान के कोटा गई हुई थी। लापता हुई छात्रा के पिता के पास 30 लाख की फिरौती का एक मैसेज आता है साथ ही उसकी बेटी के हाथपैर बंधे हुए हाल में कुछ फोटो भी भेजे गए हैं। इधर हरकत में आई कोटा पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। कोटा पुलिस हर एंगल से मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। वही शिवपुरी एसपी अमन सिंह राठौड़ ने मामले का पुरा बयोरा लिया और पिडीत परिवार को हर प्रकार से साहायता दोने की बात कही।

जानकारी के मुताबिक़ बैराड़ कस्बे के लार्ड लखेश्वर स्कूल के संचालक रघुवीर धाकड़ की बेटी काव्या धाकड़ सितंबर 2023 से कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही है। सोमवार की दोपहर 3 बजे छात्र के पिता रघुवीर के मोबाइल नंबर पर एक नंबर से मैसेज आया था। व्हाट्सएप पर आए मैसेज में छात्रा के हाथ पैर और मुंह बांधे हुए फोटोज भेजे गए थे। इनमे कुछ फोटो में छात्रा के चेहरे पर खून भी नजर आ रहा है। फोटो भेजने वाले ने मैसेज में लिखा कि रघुवीर की बेटी को किडनैप कर लिया, बस इतना ही नहीं किडनैपर्स ने लड़की को सही सलामत वापस छोड़ने के लिए लड़की के पिता से 30 लाख तक की फिरौती की रकम मांगी।

किडनैपर्स ने फिरौती के लिए भेजे मैसेज के साथ साथ अपने बैंक एकाउंट्स की डिटेल्स भी लड़की के पिता को भेजी। और सोमवार को शाम तक रुपए जमा करने के लिए भी कहा है। पिता ने इतने रुपए नहीं होने और बंदोबस्त करने का समय देने की बात कही तो मैसेज भेजने वाले युवक ने छात्रा को मारने की धमकी दी। इधर कोटा पुलिस ने लापता छात्रा के अपरहण का मामला दर्ज कर हर ऐंगल से छानबिन शुरू कर दी है।

पिता बोले इंदौर में मिल रही थी धमकी

छात्रा के पिता रघुवीर धाकड़ ने बताया कि बेटी के अपरहण का मैसेज उनके पास what’s app पर भैजा गया है। किडनैपर्स ने बेटी को छोड़ने 30 लाख रूपये की फिरौती मांगी है। वह अभी कोटा में ही है। रात के करिब तीन बजे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और तत्काल प्रभाव से मामले की जांच शुरू की। छात्रा के पिता रघुवीर धाकड़ का कहना है की पिछले दो साल से काव्या इंदौर में रहकर नीट की परिक्षा की तैयारी कर रही थी। जहां पोहरी अनुविभाग क्षेत्र के जरियाखेड़ा गांव के रहने वाले एक लड़रे रिंकू धाकड़ द्वारा बेटी को लगातार परेशान किया जा रहा था। इस बात की शिकायत छात्रा के पिता रघुवीर धाकड़ ने इंदौर पुलिस के पास भी दर्ज कराई थी।

शिकायत के बाद बेटी के नंबर पर अनुराग सोनी और हर्षित नाम के लड़कों के द्वारा धमकी मिलने लगी थी। लगातार दी जा रही धमकीयो से प्रेशान आकर उन्होनें बेटी को इंदौर से वापस शिवपुरी बुला लिया था। बेटी 6 माह तक शिवपुरी में ही रह रही थी बाद में उसे नीट की तैयारी के लिए कोटा भेज दिया था। लेकिन सोमवार को अचानक उसके पिता के पास अपरहरण होने की सूचना के साथ 30 लाख की फिरौती की मांग का मैसेज और हाथ पैर बंधे हुए लड़की के फैटोज के साथ उसके पिता के what’s app नंबर पर भैजा गया है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button