Live UpdateSliderउत्तराखंडचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Uttarakhand News Lok Sabha chunav 2024: नगर पालिका चेयरमैन बनने के लिए जसपुर की जनता कर रही है जिद्दो जेहद

People of Jaspur are fighting stubbornly to become Municipality Chairman.

Uttarakhand News Lok Sabha chunav 2024: उत्तराखंड में जैसे ही पहले चरण में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की मतगणना प्रक्रिया (Counting Process) पूरी हुई उसके तुरंत बाद ही उत्तराखंड में निकाय चुनाव (Civic Elections) को लेकर राजनीति हलचल भी बढ़ने लगी है। जहां प्रदेश भर में प्रत्याशी चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गए हैं तो दूसरी ओर जनपद उधम सिंह (Udham Singh) नगर में जसपुर में लोगो द्वारा चेयरमैनी का चुनाव (Election of Chairman) लड़ने के लिए वसीम सिद्दीकी (Wasim Siddiqui) के पास जाकर जद्दोजहद (Struggle) कर रहे हैं।

वसीम सिद्दीकी ने बजाया विगुल

जनता के प्यार को कबूल करते हुए, वसीम सिद्दीकी ने भी चेयरमैनी के चुनाव लड़ने का विगुल बजा दिया है, जिसको लेकर जनता वसीम सिद्दीकी को जीत का ताज (Crown of Victory) पहनाने के लिए और चुनाव लड़ने की तैयारी को लेकर नींव, बरेली शरीफ में रखने के लिए रवाना भी हो गई है। आपको बता दें कि, बरेली शरीफ में सालाना उर्स-ए-मोहम्मदी (Urs-e-Mohammadi) मे जसपुर की आवाम बस में बैठकर वसीम सिद्दीकी के लिए दुआ मांगने के लिए रवाना हो गई।

जनता का कहना है कि हर दुख दर्द में वसीम सिद्दीकी हमारे कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा है, और इसी कारण से हम हम वसीम सिद्दीकी को अपने चेयरमैन के रूप में देखना चाहते हैं। साथ ही आज बरेली शरीफ जाकर उनके हक के लिए दुआ भी की जाएगी ताकि अच्छे मतों से उनकी जीत हो और जनता की सेवा में वसीम सिद्दीकी जुट जाए।

प्रदेश भर में निकाय चुनाव का हल्ला गुल्ला देखने को मिल रहा है, लेकिन जसपुर नगर पालिकाक्षेत्र (Jaspur Nagar Palikashetra) क्षेत्र में निकाय चुनाव की जितनी हल चल है शायद ही किसी नगर पालिका क्षेत्र में हो। जहां एक तरफ प्रत्याशी खुद से जनता के बीच जाकर अपनी मजबूती बनाने की कोशिश कर रहे हैं, तो दूसरी ओर जनता प्रत्याशी के पास जाकर चुनाव लड़ने की मांग कर रही है और उनके हक के लिए दुआ करने के लिए बरेली शरीफ रवाना भी हो गई है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि, जसपुर की आवाम (Population of Jaspur) की दुआ कितना रंग लाती है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button