न्यूज़

यूपी एटीएस की पूछताछ में बोली सीमा, पाकिस्तान में जिल्ल्त, भारत में है इज्जत की जिंदगी

Seema Haider Pakistan: प्यार के खातिर सरहदों को पार करने वाली सीमा की सुर्खियों में बने रहने का सिलसिला थमा नहीं है अभी जारी है। इन दिनों सीमा हैदर जांच के घेरे में हैं। एक तरफ जहां केंद्रीय जांच एजेंसियों ने अपनी राडर में लिया है तो वहीं यूपी एटीएस की कड़ी पूछताछ भी चल रही है। जिसमें सीमा से लंबी पूछताछ के दौरान कई सवाल किए जा रहे हैं।

सीमा से यूपी एटीएस ने एक बार नहीं बल्कि कई बार पूछताछ की है। सीमा से राउंड पर राउंड पूछताछ की जा रही है। जिसमें उससे कई अहम सवाल पूछे गए हैं। सीमा के परिवार और उसके सगे संबंधियों के बारे में पूछा गया जिसमें पता चला कि सीमा का भाई पाकिस्तानी सेना का जवान है तो सीमा का चाचा भी पाकिस्तानी रेंजर्स में किसी बड़ी पोस्ट पर तैनात है।

पबजी वाला प्यार पाने के लिए भारत आई सीमा से यूपी एटीएस ने करीब 18 घंटे की गहन पूछताछ पूरी होने के बाद पहली बार रिपोर्ट मीडिया के सामने आई है। जिसमें सीमा ने अपने प्रेमी सचिन के लिए तमाम कसमें वादें खाती हुई देखी गई है। जिसमें सीमा ने कहा है कि कुछ भी हो जाए मैं वापस पाकिस्तान नहीं जाउंगी। मैं भारत की जेल में रहकर जिंदगी गुजार दूंगी लेकिन पाकिस्तान वापस नहीं जाउंगी। मैं कोई जासूस नहीं हूं और ना ही किसी ऐसे मकसद से मैं यहां आई हूं।

मैंने सिर्फ और सिर्फ सचिन के प्यार के लिए ही इतना बड़ा कदम उठाया है। मैं सचिन से प्यार करती हूं उसके बिना नहीं रह सकती हूं। अब मुझे यहीं रहना है मुझे पाकिस्तान वापस नहीं जाना है। यहीं रहना चाहती हूं मुझे यहां से न जाना पडें और मुझे कोई गलत न कहें मैं बार बार यहीं कहूंगी कि मैं सचिन से बेइंतहा इश्क करती हूं उसके बिना नहीं रह सकती हूं। इसके लिए मुझे अपनी जान ही क्यों न देना पड़े।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button