Sliderखेत-खलिहानखेलखेल खेल मेंन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

IPL 2024: क्रिकेटर रिंकू सिंह और परिवार के साथ फोटो खिंचवाते दिखे शाहरुख खान

Shahrukh Khan seen getting photographed with cricketer Rinku Singh and family

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर रिंकू सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाले संदेश के साथ एक तस्वीर साझा की। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में रविवार 24 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार शुरुआत करते हुए कोलकाता के ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) पर 4 रन से जीत दर्ज की। मैच के बाद, क्रिकेटर रिंकू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर केकेआर के मालिक, अभिनेता शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की।

रिंकू की पोस्ट

रिंकू की पोस्ट में शाहरुख को क्रिकेटर और उनके परिवार के साथ पोज देते देखा जा सकता है। रिंकू ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “वे जो मेरे दिल को मुस्कुराते हैं।” शाहरुख ने मैच में हिस्सा लिया क्योंकि केकेआर ने अपने घरेलू मैदान पर जीत के साथ सीजन की शुरुआत की थी। रिंकू के कैप्शन ने ऑनलाइन प्रशंसकों का दिल जीत लिया है क्योंकि क्रिकेटर ने कहा कि तस्वीर में मौजूद लोगों ने उनके ‘दिल को मुस्कुरा दिया।’

रिंकू के साथ शाहरुख का एक वीडियो भी एक्स पर ब्रॉडकास्ट हुआ है। स्टैंड में एक प्रशंसक द्वारा लिया गए वीडियो में अभिनेता को जीत के बाद क्रिकेटर को बधाई देते और गले लगाते हुए, उनसे मैच के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

कोलकाता में शाहरुख

मैच के लिए शाहरुख शनिवार शाम कोलकाता पहुंचे और हवाई अड्डे पर प्रशंसकों की भीड़ ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। अभिनेता हवाईअड्डे से सीधे स्टेडियम पहुंचे, जहां उनके साथ भारी सुरक्षा व्यवस्था थी। ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में प्रशंसकों को उनके नाम का जाप करते देखा जा सकता है, यहां तक कि जब वह कार की ओर बढ़ रहे थे तो कुछ हवाईअड्डे कर्मियों ने उनकी तस्वीरें और वीडियो भी क्लिक किए। स्टेडियम मे ली गई शीहरुख की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए। शाहरुख खान को सफेद टी-शर्ट और धूप के चश्मे में देखा गया। साथ ही शाहरुख खान स्टेडियम के अंदर धूम्रपान करते हुए भी देखा गया और उसी को लेकर उनकी एक तस्वीर पर विवाद भी खड़ा हो गया। 2012 में शाहरुख ने केकेआर और राजस्थान रॉयल्स (आरआर) मैच के दौरान स्टेडियम में धूम्रपान करने के लिए ₹100 का जुर्माना अदा किया था।

बता दे कि, शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स और प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स ने शनिवार 23 मार्च को अपने-अपने आईपीएल मैच जीते। उन्हें जश्न मनाते देख प्रशंसक बेहद खुश थे। 23 मार्च शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों के दौरान प्रशंसक अभिनेता प्रीति जिंटा और शाहरुख खान से नहीं मिल सके। उनमें से कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी स्थायी अपील की सराहना की और यहां तक कि फैन्स ने उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर उन्हें साथ देखने की इच्छा भी व्यक्त की।

शाहरुख का हालिया काम

शाहरुख के लिए 2023 शानदार रहा और उनकी फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया। सिद्धार्थ आनंद और एटली द्वारा निर्देशित फिल्मों को भी प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा खूब सराहा गया। सलमान खान की टाइगर 3 में उन्होंने कैमियो किया था। दिसंबर में रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की डंकी को मिली-जुली समीक्षा मिली थी।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button