न्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

“जरा हटके जरा बचके” का पहले दिन के कलेक्शन ने चौकाया , फैंस ने कहा फूल पैसा वसूल फिल्म

Zara Hatke Zara Bachke Review: Vicky Kaushal-Sara Ali Khan film is an  enjoyable no-brainer

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 1:फिल्म जरा हटके जरा बचके का पहले दिन का कलेक्शन कितना विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म कितनी पसंद आई जरा हटके जरा बचके से विक्की और सारा वापसी कर रहे हैंअभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म ‘जरा हटके जरा बजके’ बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 2 जून को दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म के (promotion)प्रमोशन के लिए अभिनेता विक्की और अभिनेत्री सारा जमकर महेनत कर रहे हैं.आपको बता दें 2023 के जून के महीने में बॉलीवुड की ये पहली फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस (Box Office)पर उतर रही है. हालांकि बॉलीवुड (bollywood) के लिए मई का महीना ज्यादा खास नहीं रहा था. वहीं, फिल्म के सामने अभी भी The Kerala Story की चुनौती बनी हुई है

जानकारी के मुताबिक बता दें ‘zara Hatke Zara Bachke फिल्म का एडवांस बुकिंग कलेक्शन ने पहले दिन सभी को चौका दिया है फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर जितना अनुमान लगाया जा रहा था. उससे ज्यादा का कलेक्शन रहा.

,इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक लक्ष्मण उतेकर है बता दें इस मूवी को 15सौ स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. मूवी zara Hatke Zara Bachke का वजट करीब 40 करोड़ बताया जा रहा है. अनुमान लगाया जा रहा है वीकेंड में फिल्म की कमाई बढेगी. हालांकि, फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस (Box Office)पर रास्ता साफ है. तो ऐसे में फिल्म का आने वाले दिन का कलेक्शन अच्छा हो सकता है. वहीं, अब IPL के खत्म होने के बाद box office पर रौनक लौट सकती है. ऐसे में फिल्म की पहले दिन का 5 से 6 करोड़ का कलेक्शन रहा.

Read Also: डाकुओं और गुंडों को सपा का संरक्षण: उपमुख्यमंत्री!

आपको बता दें हाल में विक्की कौशल और सारा की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. लंबे समय के बाद अब जब उनकी फिल्म सिनेमाघरों में आई है तो फैंस की तरफ सें अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. सारा अली खान के करियर में सिंबा , लव आजकल और केदारनाथ के बाद यह चौथी बडी ओपनिंग वाली फिल्म है वहीं, अभिनेत्री सारा अली खान की आखिरी फिल्म गैस लाइट(gas light) मे नजर आई थी जो OTT पर रिलीज की गई थी. आपको बता दें इससे पहले सारा की आई फिल्म बेहद बुरी तरह पीटी थी..

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button