न्यूज़बड़ी खबर

दोहरे हत्याकांड से दहला मेरठ

Double Murder In Meerut:

मेरठ से दोहरे हत्याकांड की घटना सामने आई है. 16 मई मंगलवार की सुबह खून से लथपथ पति पत्नी की लाश कमरे में बेड पर पड़ी थी. सूचना मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस (police)मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक बता दें मेरठ के नौचंदी इलाके के सेक्टर-6 में प्रमोद, पत्नी और माता-पिता के साथ रहते थे. उनका दो मंजिला मकान है. घर के नीचे ग्राउंड फ्लोर(ground floor) पर प्रमोद के माता-पिता रहते हैं. और पहली मंजिल में प्रमोद अपनी पत्नी के साथ रहते थे.

प्रमोद साहिबाबाद (Sahibabad)की लोहा फैक्ट्री में काम करते थे. उनकी पत्नी ममता BDS स्कूल में टीचर(teacher) थीं. प्रमोद के 2 बच्चे हैं। बेटा आर्यन और बेटी कनिष्का जो गुड़गांव में जॉब करते है । मंगलवार को बेटे ने पिता प्रमोद के मोबाइल पर फोन किया। कई बार फोन करने के बाद जब फोन नहीं उठा, तो उसको शक हुआ। फिर बेटे ने पड़ोस के परिवार को फोन किया. सुबह करीब 8 बजे जब पडोस मे रहने वाली एक महिला इनके घर के अंदर गई तो बेडरूम में प्रमोद और ममता के शव खून से लथपथ बेड पर पड़े मिले जिन्हे देखकर उनकी चीख निकल गई . चीख सुनकर पड़ोसी और भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कमरे की जांच की.बताया जा रहा है कोई भी सामान अस्त-व्यस्त नहीं था नीचे खड़ी स्कूटी गायब बताई जा रही है घर का मेन गेट बंद था. ऊपर की मंजिल के सभी गेट खुले थे.

पुलिस ने बताया मृतक का नाम प्रमोद कर्णवाल (50) और मृतका का नाम ममता ( 45) था। दोनो पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। दोनों के गले, सिर और हाथ पर जख्म हैं. कमरे में लैपटॉप ऑन था. आशंका जताई जा रही है काम करने के दौरान ही दोनों पर हमला किया गया हो.

read also:सिद्धारमैया हो सकते हैं कर्नाटक के मुख्यमंत्री !

SSP रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि कातिल एक था या एक से ज्यादा, इसका पता लगाने के लिए फोरेंसिक टीम (forensic teams) लगाई गई है CCTV फुटेज खंगाले जा रहे है हत्या की अभी वजह नहीं पता चल पाई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button