Live UpdateSliderक्राइमबिहारराज्य-शहर

Bihar Latest Crime News Today: बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद, JDU नेता की गोली मारकर हत्या

Bihar Latest Crime News Today: बिहार (bihar) की राजधानी पटना के करीब पुनपुन में जेडीयू नेता सौरभ कुमार (saurabh kumar) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालाँकि, इस घटना के दौरान उसके साथी को चोटें आईं। पुनपुन थाना क्षेत्र के बड़हियाकोल में देर रात अज्ञात अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार कर हत्या कर दी। यह घटना एक शादी से घर लौटते वक्त हुई। पुलिस (police) मामले की जांच कर रही है।

बिहार (bihar) की राजधानी पटना (patna) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पटना के पुनपुन में (JDU) के युवा नेता सौरभ कुमार (Sourabh kumar) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके अलावा इस गोलीबारी की घटना में एक दूसरे युवक को भी चोट लगी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित युवक को अस्पताल (hospital) पहुंचाया गया। इसके विपरीत मृत JDU नेता के शव का पोस्टमार्टम कराने का आदेश भी दिया गया।

हालांकि, इस घटना के बाद गुस्साये लोगों ने पटना-गया रोड को जाम कर दिया। पुनपुन में आयोजित एक शादी समारोह से देर रात लौटने के दौरान अज्ञात बंदूकधारियों ने बड़हियाकोल में JDU कमांडर और उनके एक सहयोगी की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे दोनों युवक गिर पड़े। जदयू नेता का तत्काल निधन हो गया। वहीं, उनके साथी मुनमुन को चोट लगी है और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुलिस (Police) इस पूरे मामले की जांच पडताल कर रही है। क्या इस हत्या के पीछे राजनीतिक दुश्मनी थी वजह?

इस जांच में सभी संभावित पहलुओं की जांच की जा रही है। हालांकि, देर रात मृतक के समर्थकों ने पटना-गया मार्ग को जाम कर दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गयी। जब पुलिस (police) ने उन्हें सफलतापूर्वक मना लिया तो वे मान गए। उसके बाद सब कुछ ठीक होने लगा। जैसे ही त्रासदी की खबर फैली, लालू प्रसाद की बेटी और पाटलिपुत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने पुनपुन में सौरभ कुमार के परिवार के सदस्यों का स्वागत किया। घटनास्थल पर जांच के लिए पटना पुलिस का विशेष दस्ता पहुंच गया है।

सिर में लगीं दो गोलियां

एसपी (SP) पहुंचे तो उन्होंने बताया कि कारपेंटर कॉर्नर निवासी सौरभ (Saurabh) और उसका एक साथी देर रात शादी से लौट रहे थे। यह सब चल ही रहा था कि पुनपुन के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सौरभ के सिर में दो गोलियां मारी गईं और उसके दोस्त मुनमुन को तीन गोलियां लगीं। एसपी के मुताबिक, सौरभ कुमार की मौत सिर में दो गोली लगने से हुई। इस बीच, उनकी साथी मुनमुन को भी चोट लगी है और वह पटना के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज करा रही हैं।

मीसा भारती ने पुनपुन पहुंचकर की पीड़ित परिवार से मुलाकात

घटना की जानकारी जैसे ही पटना पुलिस (patna police) को मिली, देर रात विशेष दस्ता पहुंचा और घटनास्थल की जांच शुरू कर दी। हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मार्ग पर बड़े पैमाने पर यातायात बाधित कर दिया। जेडीयू नेता की हत्या की खबर सुनते ही राजद नेता लालू प्रसाद यादव (lalu prashad yadav) की बेटी मीसा भारती (mesa bharti ) पुनपुन पहुंचीं और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button