ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

क्या पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में भी टीएमसी के गुंडों ने महिला प्रत्याशी को निर्वस्त्र कर घुमाया ?

पश्चिम बंगाल समाचार (West Bengal News)! यह गजब का देश है। इंसान के रूप में भेड़िये हर जगह मौजूद हैं। मणिपुर में दो महिलाओं को नंगा कर परेड करेने की घटना पर चल रहे राजनीति अभी शांत भी नहीं हुई थी कि पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के दौरान भी इसी तरह की घटना होने की बात सामने आयी है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पंचायत चुनाव के दिन टीएमसी के गुंडों ने उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया था। उसके साथ बदसलूकी की गई और उसे प्रताड़ित भी किया गया।

अब इस मामले में बीजेपी ने ममता सरकार को घेरा है। बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए रोने लगी। उन्होंने कहा कि मणिपुर की घटना पर तो सबका ध्यान चला गया लेकिन बंगाल में जो कुछ भी हुआ है उस पर भी ध्यान देने की जरूरत है। उस पर एक्शन लेने की जरूरत है। सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पीएम मोदी कल मणिपुर की घटना पर बोल गए। लेकिन उनका बयान सब राज्यों की महिलाओं के था। उन्होंने कहा था कि सभी राज्यों में कानून व्यवस्था मजबूत होना चाहिए ताकि ऐसी घटना फिर से न हो सके। अगर इस तरह की घटना होती रहेगी तो हमारी बेटी कहाँ जाएगी ?

जानकारी के मुताबिक बंगाल की घटना के बारे में जो एफआईआर दर्ज है उसके मुताबिक प्रत्याशी ने कहा है मतदान के दिन टीएमसी के 40 से 50 गुंडे मुझे पीट रहे थे। इसके बाद टीएमसी उम्मीदवार हेमंत रॉय ने अली शेख और सुकमल पांजा नाम के दो आरोपी को मेरी साडी खींचने के लिए उकसाया। उन्होंने मेरे साथ खूब मारपीट की और फिर मुझे निर्वस्त्र कर दिया और मेरे साथ छेड़छाड़ भी किया।

Read: West Bengal Newsपश्चिम बंगाल की ताज़ा खबरे !News Watch India

बता दें कि बंगाल पंचायत चुनाव के दौरान बंगाल में भारी हिंसक घटनाये हुई थी। हिंसा में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग मारे गए थे। फिर चुनाव परिणाम के बाद भी हिंसक घटनाएं होती रही। बंगाल पंचायत चुनाव में जो भी हुआ उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। और सबसे बड़ी बात तो यह है कि ये सभी घटनाएं केंद्रीय फाॅर्स की तैनाती के बाद होती रही। यह मामला ठीक वैसा ही है जैसा की मणिपुर में तमाम केंद्रीय सुरक्षा कर्मियों की तैनाती के बाद भी वहाँ घटनाएं हो रही है। लोग मारे जा रहे हैं और महिलाओं के साथ खेला जा रहा है।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button