न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bigg Boss 17: सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं गईं अंकिता? अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस के घर में खोले दबे राज

Ankita Lokhande: ‘Big Boss17’ में अक्सर अंकिता लोखंडे को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बोलते हुए देखा गया है। घर में आने के बाद उन्होंने कई बार उनकी जिक्र किया है। बीते एपिसोड में एक बार फिर मुनव्वर के सामने अंकिता ने बताया कि वो सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं गई थीं।

Munawar Faruqui आगे कहते हैं, ‘मैं पूछ नहीं रहा हूं।’ Ankita बीच में आती हैं और कहती हैं, ‘मुझे पता है हां।’ Munawar Faruqui कहते हैं, ‘लोगो का वर्जन अलग-अलग है मगर आप उनमें से एक हैं जिसे बिल्कुल पता है।’ इसके अलावा, Ankita ने खुलासा किया, ‘किसी ने भी मुझ पर उस वक्त विश्वास नहीं किया। लेकिन ठीक है वो नहीं है। कोई इंसान चला जाता है ना जिंदगी से.. ये मेरा पहला अनुभव था किसी को ऐसे खोना। ऐसी चीज हो गई ना ये बहुत चौंकाने वाला था।’

Also Read: Latest Hindi Bollywood News bigg boss 17 ankita lokhande News । sushant singh death News Today in Hindi

अंकिता को आई पापा की याद

Ankita Lokhande आगे कहती हैं, ‘मैं तो उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई थी। मैं जा ही नहीं पाई। मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये।’ Ankita Lokhande ने आगे कहा, ‘विक्की ने बोला कि तू जाकर आ। मैंने कहा नहीं। कैसे देख सकती हूं। मैंने वो अनुभव ही नहीं किया था कभी life में। मैंने पहली बार मेरे पापा को देखा मुन्ना ऐसे। मुझे पता चला कि किसका जाना क्या होता है। मेरे पापा बहुत… miss you daddy ।’

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hind

‘बिग बॉस’ के घर से निकले नावेद

आखिरकार नावेद के घर से निकलने की घोषणा करते हैं Bigg Boss से ये सुनते हैं खानज़ादी और अभिषेक फफक कर रो पड़ते हैं। इस ऐलान के होते ही सभी के चेहरे के रंग उड़ जाते हैं और मुंह से चीख निकल पड़ती है। इसी के साथ सबकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

‘ Bigg Boss ‘ ने मकान नंबर 2 के सदस्यों को अर्काइव रूम में बुलाय़ा। उन्हें 3 नाम सुझाने की सलाह दी, जिन्हें एलिमिनेट किया जाना चाहिए। Big boss ने कहा- इन सदस्यों का वक्त पहले ही समाप्त हो जाना चाहिए था, जो ग्रेस पीरियड पर हैं और वो वक्त आप आज खत्म करेंगे। हालांकि, इन नामों को सिलेक्ट करना उनके लिए काफी कठिन था। इसके बाद मन्नारा से खानज़ादी अपनी बातें साफ करती हैं कि उन्हें उनसे कोई तकलीफ नहीं, बस एक बात बुरी लगी इसलिए उन्होंने ये बातें कहीं। मकान नंबर 2 के सदस्य जिग्ना, रिंकू और नावेद का नाम फाइनल किया गया।

क्यों लिया गया इन तीनों का नाम

इन तीनों के नाम लाने का कारण बताते हुए उन्होंने बताया रिंकू का नाम entairtainment के लिहाज से लिया गया। वहीं जिग्ना के बारे में कहा गया कि वह पहले ही निकल जाना चाहिए था क्योंकि उनको देखकर जो लगा था वो बात उनमें नहीं हैं। नावेद का नाम लेते हुए कहा कि वह खुद की बात नहीं लाता, वो रिंकू और जिग्ना पर depend रहते हैं।

घरवालों की आंखों से छलके आंसू

‘Bigg Boss ने अनाउंस किया और कहा- इन तीनों में से कोई एक सदस्य अभी के अभी मोहल्ले से बेघर हो जाएगा। Bigg Boss इस डिस्कशन की जिम्मेदारी नील को देते हैं। Bigg Boss कहते हैं कि सबसे कम कॉन्ट्रिब्यूशन के हिसाब से ये नाम चुनना है। इसके बाद ही नावेद जोरृजोर से रोने लग जाते हैं। खानज़ादी रिंकू और नावेद को सेव करने की बात करती हैं। नील रिंकू और जिग्ना को सेव करने की बात करती हैं। ऐश्वर्या भी नावेद की तुलना में रिंकू और जिग्ना का नाम लेती हैं कि वो अधिक इनवॉल्व रहती हैं इसलिए इन दोनों को सुरक्षित किया जाना चाहिए।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button