ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

पार्थ चटर्जी पर बोलीं प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी- आरोप सही तो जेल जाना चाहिए

कोलकाता: पश्चिमी बंगाल के कैबिनेट के मंत्री पार्थ चटर्जी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किये जाने के तीन दिन बाद आखिर की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को अपना मुंह खोलना ही पड़ा। ममता ने कहा कि मैं भी यही चाहती हूं कि सच्चाई सबके सामने आए। यदि पार्थ चटर्जी पर लगे आरोप सही हैं कि उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए। उन्होने कहा कि मै भ्रष्ट्राचार का समर्थन नहीं करतीं। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, लेकिन मेरे प्रति दुर्भावना से अभियान चलाना गलत है।

बता दें कि पिछले सप्ताह पश्चिमी बंगाल के कैबिनेट के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री अर्पिता चटर्जी व अन्य के आवास से प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी करके 21 करोड़ से अधिक की नकदी, 20 मोबाइल फोन, 75 लाख से अधिक के जेवर व तमाम दस्तावेज बरामद किये गये थे। यह कार्रवाई बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में की गयी थी। ईडी की पूछताछ में अर्पिता चटर्जी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पायी थी और शुरुआती पूछताछ के बाद अर्पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें- President Draupadi Murmu Oath Ceremony: द्रौपदी मुर्मू का शपथ समारोह इन वजहों से रहा है खास!

इसके बाद से बीजेपी इस मसले पर पश्चिमी बंगाल सरकार व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चुप्पी को लेकर लगातार निशाना साध रही थी। इससे ममता पर खुद भ्रष्टाचार को बढावा देने के आरोप लगने लगे थे। सोमवार को ममता ने कहा कि वह भी इस मामले की सच्चाई जनना चाहती हूं। उन्होने सफाई दी कि वे कभी निजी लाभ के लिए राजनीति नहीं करतीं। पार्थ मामले में सच्चाई सामने आए और यदि पार्थ ने गलत किया है कि तो उन्हें जेल जाना चाहिए।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button