ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Debina Bonnerjee New House:  ने दिखाई अपने नये घर की एक झलक, कितना शानदार हाई क्लास है बेडरूम, देखिए..

Actress Debina Bonnerjee : Tv एक्ट्रेस देबिना बनर्जी अपने परिवार के साथ कुछ समय पहले ही नए घर में शिफ्ट हुई हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने नए घर के क्लासी बेडरूम का वीडियो शेयर किया है. कैसा है देबिना बनर्जी का नया घर आपको दिखाते हैं.

Debina Bonnerjee,Gurmeet Choudhary

Debina Bonnerjee New House: छोटे पर्दे के सबसे प्यारे स्टार कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) अपने प्रशंसकों से किसी न किसी माध्यम से जुड़े रहते हैं. देबिना बहुत समय से छोटे पर्दे से दूर रही हैं, लेकिन अपनी पर्सनल जिंदगी (Personal Life) से जुड़ी हर बात वह अपने चाहने वालों से साझा करती हैं. फिलहाल में, देबिना अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं. ऐसे में उन्होंने अपने नए घर के हाई क्लास बेडरूम (High Class Bedroom) की एक झलक दिखाई है.

देबिना के बेडरूम (bedroom) का एक झलक

अपने यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) ‘देबिना डिकोड्स’ पर देबिना बनर्जी ने एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में देबिना ने अपने घर पूरा तो नहीं दिखाया, पर उन्होंने अपने नये बेडरूम (Bedroom) की एक झलक जरूर दिखाई है. वीडियो (Video) में भी हम देख सकते हैं कि, देबिना बनर्जी का बेडरूम सिंपल और क्लासी है. उन्होंने अपने रूम को भी किसी पेंटिंग (Paintings) या फिर आर्ट (Art) पीस से नहीं सजाया है. उन्होंने अपने रूम को सिर्फ एलिगेंट टच (Elegant Touch) दिया है. उनके कमरा में एडजस्टेबल रिक्लाइनर बेड (adjustable recliner bed), मेट व्हाइट में कबर्ड, साइड टेबल, शीशा, और ड्रेसर (Dresser) है, जिसे काफी अच्छा लुक दिया गया है. देबिना (Debina) ने अपने रूम की थीम व्हाइट (Theme White) रखी है. जो देखते ही लगता है कि, उनका रूम किसी फाइव स्टार होटल (Five Star Hotel) के रूम से भी काफी सुंदर है.

मल्टी-फंक्शनल बेड (Multi-Functional Bed)

इन सब चीजों में जिसने उनके चाहने वालों का ध्यान खींचा, वह है उनका मल्टी-फंक्शनल (Multi-Functional) बेड, जो अपने आराम के हिसाब से इस्तेमाल किया जाता है. इस बेड पर टीवी देखने के लिए सिर को आराम देने से लेकर पैरों की मसास करने तक, बहुत कुछ है. इस बेड में जीरो ग्रेविटी (Zero Gravity) मोड भी है, जो अच्छी नींद देने के लिए सिर और पैर के आराम वाले हिस्से को ऊपर उठाता है.

Multi-Functional Bed

Debina ने शेयर की नए घर की तस्वीरें

इससे पहले,देबिना और गुरमीत ने इंस्टाग्राम हेंडल (Instagram Handle) से अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनो अपने नए घर में कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे हैं. तस्वीरों में जहां गुरमीत नीले रंग की T-Shirt और मैचिंग पैंट में सुंदर लग रहे हैं, वहीं देबिना ने लाल रंग का जंपसूट (Jumpsuit) पहना है. खुले बालों से अपने लुक (LOOK) को पूरा करते हुए अभिनेत्री ने इसे पिंक डेनिम जैकेट (Denim Jacket) के साथ स्टाइल कर रखा है, जिसमें वह हमेशा की तरह  सुंदर लग रही हैं.

बेटी के साथ देबिना, गुरमीत चौधरी

बेहद प्यारा है देबिना की दूसरी बेटी का नाम

देबिना बनर्जी दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने बड़ी बेटी लियाना चौधरी को अप्रैल 2022 में जन्म दिया था. फिर नवंबर 2022 में वह दूसरी बेटी की मां बनी थीं, जिसका नाम कपल ने दिविशा चौधरी रखा है.

दोनों बेटियों के साथ गुरमीत चौधरी और देबिना

फिलहाल, आपको उनका बेडरूम कैसा लगा ? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button