उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Advocate slaps Sub Inspector: बुलंदशहर में एक अदालत कक्ष में अधिवक्ता ने दरोगा को थप्पड़ जड़ा

पेशी के दौरान कोर्ट रूम में दरोगा व अधिवक्ता के बीच पहले गाली गलौच हुई। इसी दौरान अधिवक्ता को इतना गुस्सा आया कि उन्होने दरोगा को थप्पड़ ही मार दिया। इसके बाद वहां मौजूद एक सिपाही ने अधिवक्ता को पकड़कर रोका। घटना के समय कई दरोगा, सिपाही, अधिवक्ता व वादकारी मौजूद थे। वकील व दरोगा की झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बुलन्दशहर। यहां जिला न्यायालय परिसर स्थित एक कोर्ट रूम में एक अप्रत्याशित दृश्य देखने को मिला। यहां एक कोर्ट रुम में पुलिस के इकबाल को सीधी चुनौती दी गयी। दरअसल हुआ कि एक वरिष्ठ अधिवक्ता को किसी बात पर इतना गुस्सा आया कि उन्होने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया।

उस समय वहां कई अन्य पुलिसकर्मी व अधिवक्ता भी मौजूद थे। पेशी के दौरान कोर्ट रूम में दरोगा व अधिवक्ता के बीच पहले गाली गलौच हुई। इसी दौरान अधिवक्ता को इतना गुस्सा आया कि उन्होने दरोगा को थप्पड़ ही मार दिया। इसके बाद वहां मौजूद एक सिपाही ने अधिवक्ता को पकड़कर रोका। घटना के समय कई दरोगा, सिपाही, अधिवक्ता व वादकारी मौजूद थे। वकील व दरोगा की झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोर्ट रुम में घटना के समय मौजूद अन्य पुलिसकर्मी व अधिवक्ता गण

बताया गया है कि अरनिया थाने में प्रमोद कुमार दरोगा के रुप में तैनात है। दरोगा प्रमोद कुमार अदालत में किसी केस के सिलसिले में आये थे। इसी दौरान जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारी व वरिष्ठ अधिवक्ता ने उनकी तकरार हो गयी। एक सिपाही ने उन्हें पकड़कर शांत करने का प्रयास किया।

यह भी पढेंः Ruckus in Parliament: खड़गे के विवादास्पद बयान पर संसद में हंगामा, बीजेपी माफी मांगने की मांग पर अड़ी

इसके बावजूद अधिवक्ता एकाएक उत्तेजित हो गये। इस अधिवक्ता ने ऑनड्यूटी वर्दीधारी उपनिरीक्षक पर हाथ छोड़ दिया। हालांकि दरोगा ने थप्पड़ लगने से पहले ही वकील का हाथ पकड़ लिया था। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों व वकीलों ने तब दोनों को शांत किया। इस मामले में किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। लेकिन इस घटना का वीडियो वायरल होने पर अधिवक्ता के इस व्यवहार की निंदा की जा रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button