ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

शाहरुख खान के जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी, 2 नवंबर को फैंस के साथ किंग खान देखेंगे ‘डंकी’ का टीजर

Shah Rukh Khan Biggest Ever Birthday Party : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने 58वें बर्थडे को बेहद स्पेशल बनाने की तैयारी कर ली है। 2 नवंबर को होने वाली पार्टी में उन्होंने पूरे बॉलीवुड को न्योता दिया है। साथ ही दो नवंबर को शाहरुख (Shah Rukh Khan) की ‘डंकी’ का टीजर आएगा, जिसे वह फैंस के साथ मिलकर लाइव देखेंगे।
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का 2 नवंबर को बर्थडे है। उस दिन किंग खान (Shah Rukh Khan) 58 साल के हो जाएंगे। इस बर्थडे को खास और हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने तगड़ी प्लानिंग की है। शाहरुख इस बार अपनी लाइफ की सबसे बड़ी बर्थडे पार्टी रखने वाले हैं, जिसके लिए फिल्म इंडस्ट्री की हर हस्ती को न्योता भेजा जा चुका है। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी मिलकर एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट करेंगे। 2 नवंबर को ही पूजा ददलानी का 40वां बर्थडे है।

• पिंकविला’ की रिपोर्ट की मानें तो, शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री के हर अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर तक को अपने 58वें बर्थडे पार्टी में बुलाया है। सोर्स ने बताया कि शाहरुख (Shah Rukh Khan) के लिए 2023 बहुत ही स्पेशल साल रहा है। इस वर्ष उन्होंने ‘पठान’ और ‘जवान’ के रूप में 2 बड़ी ब्लॉकबस्टर दीं और अब ‘डंकी’ भी रिलीज के लिए तैयार है। इसलिए किंग खान पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ जोर-शोर से अपने बर्थडे ( Dunki Teaser Release At Fan Event) का जश्न मनाना चाहते हैं।

यहां होगी शाहरुख की जन्मदिन पार्टी, होंगे कई सेलेब्स शामिल
रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख (Shah Rukh Khan) की जन्मदिन पार्टी में करण जौहर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, एटली, राजकुमार हीरानी और काजोल शामिल हो सकती हैं। यह भी चर्चा है कि अभिनेता सलमान खान ( Dunki Teaser Release At Fan Event) भी पार्टी में शामिल होंगे। शाहरुख की जन्मदिन पार्टी BKC, बांद्रा में होगी।

2 नवंबर को ‘डंकी’ का टीजर
सोर्स ने बताया कि 2 नवंबर को ही शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ का टीजर रिलीज किया जाएगा। इसके बाद एक इवेंट होगा, जिसमें शाहरुख (Shah Rukh Khan) फैंस के साथ फिल्म का टीजर लाइव देखेंगे। ये वो फैंस हैं, जो देश-दुनिया के कोने-कोने से शाहरुख (Shah Rukh Khan) से मिलने आएंगे। इसके बाद वह मन्नत आए फैंस से मिलेंगे और रात को ग्रैंड पार्टी का हिस्सा बनेंगे।

ऐसी है डंकी
• बमन ईरानी ने अपनी फिल्म Dunki के बारे में बताया कि मैंने फिल्म का एर्ली ड्राफ्ट ( Dunki Teaser Release At Fan Event) देख लिया है और ये बहुत अच्छी बनी है. ये बहुत ही अनयूजअल सब्जेक्ट है और ये राजकुमार हिरानी की बाकी फिल्मों की तरह एंटरटेनिंग ( Dunki Teaser Release At Fan Event) फिल्म भी है. आप इसे एंजॉय करोगे. ये आपको कुछ चीजें सोचने पर मजबूर कर देगी और जिंदगी का ( Dunki Teaser Release At Fan Event) कॉन्सेप्ट समझाएगी.

Dunki की बात करें तो शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ने पहली बार साथ में काम किया है. फिल्म की कहानी लोगों के इललीगल तरीके से विदेश जाने की है और वह कैसे सिचुएशन फेस करते हैं. Dunki को राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है. फिल्म में शाहरुख खान ( Dunki Teaser Release At Fan Event) के साथ तापसी पन्नू मेन लीड में नजर आने वाली हैं. फिल्म में विक्की कौशल ( Dunki Teaser Release At Fan Event) का कैमियी भी है.

इतने करोड़ की हुई डील
• खबर है कि शाहरुख खान की फिल्म jawan और Dunki
के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स पहले ही बिक चुके थे । जो एक बेहतरीन डील साबित हुई थी। बता दें कि सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही jawan और dunki के राइट्स वैरिड प्लेयर्स ने खरीद लिए गए थे. कहा जा रहा है कि यह डील लगभग 400-500 करोड़ की हुई थी। बता दें कि jawan को 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाना था। इसका टीजर हॉलीवुड एक्शन फिल्म मिशन इम्पॉसिबल के साथ रिलीज किया जाएगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button