खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Babar Azam ने फैंस को सुनाई ‘खरीखोटी’, तो फिर लगी तगड़ी ‘क्लास’!

Pakistani Cricketer Babar Azam: क्रिकेट (Cricket) को लेकर फैंस में अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है, फैंस का जोश हाई रहता है और अगर मुकाबला भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) का हो तो माहौल तगड़ा हो जाता है। भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेले गए एशिया कप-2023 (Asia Cup 2023) में बाबर आजम (Babar Azam) का गुस्सा फूट पड़ा। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम (Prem Dasa Stadium) में खेले गए इस मुलाबले में बारिश ने खिलाड़ियों को काफी परेशान किया था। पहले दिन बारिश से खेल पूरा नहीं हो पाने की वजह से रिजर्व डे पर खेला गया।

Babar Azam

Read: पिच सुखाने के लिए श्रीलंका का गजब ‘जुगाड़’, Social Media पर फैंस ने लिए मजे!

आखिर क्यों फूटा बाबर का गुस्सा

बाबर आजम (Babar Azam) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, ये वीडियो 10 सितंबर का बताया जा रहा है। मैच शुरू होने से पहले एक फैन पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के पास आता है और सेल्फी के लिए बाबर आजम को कहता हुए दिखता है। पाकिस्तानी कप्तान ने सेल्फी के लिए हां कर दी, लेकिन जिद्दी फैंन बाबर आजम के पीछे पड़ गया। जिसके बाद बाबर आजम का गुस्सा फूट पड़ा। वीडियो में बाबर कहते दिखे कि अब तुम अंदर तक साथ आओगे क्या?

सोशल मीडिया पर बाबर की ‘किरकिरी’

वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स ने बाबर आजम की क्लास लगा दी, यूजर्स बोले कि बाबर आजम को किस बात का घमंड है, बाबर को एक सेल्फी देने में क्या दिक्कत हो रही थी, तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि बाबर आजम पर भारत से हार का डर है। हालांकि कुछ यूजर्स ने पाकिस्तान कप्तान का समर्थन किया और कहा कि मैच के वक्त सेल्फी नहीं लेनी चाहिए।

भारत के खिलाफ फ्लॉप हुए बाबर आजम

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। बाबज आजम भारत के खिलाफ 24 गेंदों पर महज 10 रन ही बना पाए। बाबर आजम को हार्दिक पांड्या ने क्लीन बॉल्ड किया। बाबर आजम ने अपनी पारी के दौरान 2 चौके लगाए। जबकि पाकिस्तानी ओपनर इमाम उल हक को टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आउट किया। बुमराह की गेंद पर इमाम उल हक स्लिप में खड़े शुभमन गिल को कैच दे बैठे और पवेलियन लौट गए।

Babar Azam

Read: Sports Latest News Update in Hindi News Watch India

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की ख़राब फील्डिंग

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने गेंदबाजों और फील्डर्स ने बेहद खराब प्रदर्शन किया। पाकिस्तान को शुभमन गिल का कैच ड्रॉप करना इतना महंगा पड़ गया कि उन्होंने हाफ सेंचुरी जड़ दी। खराब फील्डिंग के लिए मशहूर पाकिस्तानी टीम ने भारतीय बल्लेबाजों को कई मौके दिए, जिसका भारतीय बल्लेबाजों ने भरपूर फायदा भी उठाया और जमकर पाकिस्तान के गेंदबाजों की धुनाई भी की। पाकिस्तान की खराब फील्डिंग को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है, यूजर्स लिख रहे हैं कि पाकिस्तान की खराब फील्डिंग पुरानी आदत है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि पाकिस्तान की फील्डिंग ऐसे लगती है जैसे गली क्रिकेट खेल रहे हो।

अख्तर की पाकिस्तान टीम को नसीहत

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी खराब फील्डिंग पर पाकिस्तानी टीम को नसीहत दी, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की खराब फील्डिंग चिंताजनक है। टीम को इस ओर ध्यान देना चाहिए। अगर टीम फील्डिंग पर ध्यान नहीं देती है तो इसका खामियाजा टीम को चुकाना पड़ सकता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button