ट्रेंडिंग

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी, नीतीश के साथ मोदी सरकार लगाएगी जीत की हैट्रिक!

Bihar News: बिहार में सियासी ड्रामा करीब 2 से 3 दिन चला और अंत में वही हुआ जिसकी हर किसी को उम्मीद थी। नीतीश कुमार ने फिर से बीजेपी(Bhartiya Janta Party)  का दामन थाम लिया और सरकार को गिरा दिया औऱ फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली।  इस सियासी ड्रामे में अगर किसी का फायदा हुआ है तो वो है भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party)  जिसने बिहार में सरकार तो बना ही ली। साथ ही अब बिहार में बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर भी एक्शन में नजर आएगी।

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि इंडिया गठबंधन का मतलब परिवार की रक्षा करना और भ्रष्टाचार का बचाव करना है । वहीं नए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में अब तेजी से विकास होगा ।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

बिहार में बीजेपी (Bhartiya Janta Party)  का साथ पाकर नीतीश कुमार अब लोकसभा चुनाव में विरोधियों को चुनौती पेश करेंगे। पटना में नीतीश कुमार के सीएम पद की शपथ लने के बाद बीजेपी (Bhartiya Janta Party) अध्यक्ष जेपी नड्डा और नीतीश की तस्वीरें सामने आई जिसमें दोनों नेता आपस में बातचीत करते दिखे। कहा जा रहा है कि बातचीत में आगामी रणनीति पर चर्चा हुई । नड्डा ने एक प्रेस क़ॉन्फ्रेंस में कहा कि अब डबल इंजन की सरकार से बिहार को फायदा होगा । लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीटें एनडीए जीतेगा । भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अब डबल इंजन की सरकार से बिहार लाभान्वित होगा और यहां विकास को गति मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा, ‘‘हमें विश्वास है कि राजग लोकसभा चुनाव में भारी जीत दर्ज करेगा, यह गठबंधन बिहार में सभी 40 सीट जीतेगा। हम विधानसभा चुनाव के बाद भी राज्य में अगली सरकार भी बनाएंगे। वहीं बिहार सरकार में डिप्टी सीएम बने सम्राट चौधरी ने कहा कि जेडीयू के साथ मिलकर बेहतर काम होगा।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

सियासी पंडितों के मुताबिक बिहार में हुए राजनीतिक उठापटक का सबसे ज्यादा फायदा बीजेपी (Bhartiya Janta Party) को मिलना तय है। सत्ता में मजबूत भागीदारी के साथ साथ उसे लोकसभा चुनाव में भी इसका बड़ा फायदा मिलेगा। हालांकि ये बात अलग है कि कुछ महीने पहले नीतीश कुमार का साथ छोड़ने वाले उपेंद्र कुशवाहा, गाहे बेगाहे उन पर सवालों के तीर छोड़ते रहे,  कठघरे में खड़ा करते रहे लेकिन अब उनके ही समर्थन में ताल ठोक रहे हैं। बहरहाल ये राजनीति है, यहां पर कब कौन किसके साथ आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। नेताओं को बस कुर्सी प्यारी है। जनता का मजाक बनना ये कोई पहली बार नहीं है। कई दफा ऐसा मजाक बन चुका है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button