ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bipasha Basu Baby: 43 साल की बिपाशा बसु ने दिया बेटी को जन्म, पोस्ट सांझा कर किया नाम का भी खुलासा

दरअसल, 12 नवंबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से बिपाशा बसु (Bipasha Basu Baby) ने अपनी नवजात बेटी की पहली झलक साझा की। बेशकीमती तस्वीर में हम बिपाशा की बच्ची के नन्हे-नन्हे पैरों को देख सकते हैं।

नई दिल्ली: बी-टाउन के पावर कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basuऔर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Groverने अपने जीवन में पहली बार पैरेंटहुड को स्वीकार किया है। बिपाशा और करण (Bipasha Basu Baby) सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उन्होंने अपने नन्ही परी का इस दुनिया में स्वागत किया है और वे बेहद उत्साहित हैं। जहां कपल के प्रशंसक उनके बच्चे की पहली झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं करण व बिपाशा ने अपने नवजात शिशु की एक अनमोल झलक दिखाकर उन्हें खुश कर दिया और अपनी लाडली के नाम का भी खुलासा किया है।

‘इंडिया फ़ोरम’ के अनुसार, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu Baby) आज यानी 12 नवंबर 2022 को एक बच्ची के माता-पिता बने हैं। इस खबर ने उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसकों को बेहद खुश कर दिया है। अब कपल ने इस खुशखबरी की घोषणा करके फैंस की इस खुशी को और भी बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: जानिए टीवी से लेकर Instagramपर छाए इन सितारों की क्वालिफिकेशन

बेटी की पहली झलक सांझा कर दी खुशखबरी

दरअसल, 12 नवंबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से बिपाशा बसु (Bipasha Basu Baby) ने अपनी नवजात बेटी की पहली झलक साझा की। बेशकीमती तस्वीर में हम बिपाशा की बच्ची के नन्हे-नन्हे पैरों को देख सकते हैं। माता-पिता बिपाशा और करण ने अपने हाथों पर नन्ही मंचकिन का पैर रखा हुआ है। बच्ची को गुलाबी रंग के पजामे में सजाया गया था। तस्वीर के ऊपर बिपाशा ने एक नोट लिखा और अपनी बच्ची का नाम बताया। उन्होंने लिखा है, “देवी बसु सिंह ग्रोवर। 12.11.2022। हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य है। बिपाशा और करण।”

फैंस को अगस्त में दी थी गुडन्यूज़

बिपाशा और करण ने अगस्त 2022 में अभिनेत्री की गर्भावस्था की घोषणा की थी, जब वह पहले से ही पांच महीने की गर्भवती थीं। तब से, यह जोड़ी अपने जीवन के इस खूबसूरत दौर की कुछ आकर्षक झलकियों के साथ हमें खुश कर रही है, जिससे हम सभी उनसे हैरान हैं। अपनी गर्भावस्था की यात्रा के दौरान बिपाशा ने अपने यूनिक मैटरनिटी फैशन और स्टाइल गेम से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया। वह हमेशा अपनी कठिन प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में मुखर रही हैं और कई गर्भवती महिलाओं को प्रेरित किया है।

‘हार्पर बाजार’ को दिए एक इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने बच्चे के आने की तैयारी पहले ही शुरू कर दी थी। यह बताते हुए कि लिस्ट का कोई अंत नहीं था, उन्होंने साझा किया था कि चीजों को ट्रैक पर रखने के लिए उन्होंने एक एक्सेल शीट बनाई थी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा था कि उनका घर उनके बच्चे का है, क्योंकि उनके घर में हर जगह ‘बेबी जोन’ है। उनके शब्दों में, “एक छोटे बच्चे को कितनी जरूरत होती है वाकई पागलपन जैसा है, इसलिए मैंने पहले से ही तैयारी और तैयारी शुरू कर दी है, क्योंकि इस लिस्ट को कोई अंत नहीं है। 

मैंने हर चीज पर नज़र रखने के लिए एक एक्सेल शीट बनाई है। मेरे पति इसका मज़ाक उड़ाते हैं, लेकिन मुझे सब कुछ पूरी तरह से चाहिए। हमारे घर में अब सब कुछ बच्चे का है। हर जगह एक ‘बेबी जोन’ है। मेरी सबसे बड़ी उम्मीद है कि यह बच्चा खुश, स्वस्थ और दुनिया में बदलाव लाने वाला हो। हर मां यही चाहती है, यह सही है? मेरे माता-पिता ने मुझे एक अच्छा, जिम्मेदार व्यक्ति बनाया है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरे बच्चे को करण और मेरे सबसे अच्छे पार्ट मिलेंगे।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button