उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP Nikay Chunav News: बीजेपी ने नगर निकाय चुनाव के लिए कसी कमर ,केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडेय ने किया दावा मेयर के सभी सीटों पर होगी भाजपा की जीत

बीजेपी नगर निकाय चुनाव में जीत के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है लेकर केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय खुद चुनाव प्रचार में जुट गए. चुनाव प्रचार के लिए दीनदयाल नगर में पहुँचे केंद्रीय मंत्री ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही लोगों से बीजेपी प्रत्यासी को जिताने का आह्वान किया. कहा कि निकाय चुनाव में लोगों का समर्थन भाजपा को मिल रहा है. प्रधानमंत्री मोदी जी की प्रेरणा और प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था का असर दिखेगा.जिले में नगर निकाय की सभी सीटों के साथ ही प्रदेश में मेयर के सभी सीटों पर भाजपा को जीत मिलेगी।इस दौरान महेंद्र पांडेय ने कहा कहा कि पूरा देश पीएम मोदी के मन की बात के सौवे एपिसोड का इंतजार कर रहा है.जिसमें वो गैर राजनीतिक बात करते है. विकास की बात लोगों का प्रयास, किसानों का प्रयास पर चर्चा करते है. पीएम मोदी की मन की बात कार्यक्रम को इनसाइक्लोपीडिया करार देते हुए कहा कि यह दुनिया का इकलौता शो है. जिसे देश दुनिया में 29 करोड़ से ज्यादा लोगों ने सुना है.

Read Also: UP Nagar Nikay Chunav 2023: चंदौली में बीजेपी का धुंआधार प्रचार,खुद प्रचार में जुटे महेंद्र नाथ पांडेय

वहीं कर्नाटक चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडेय ने बड़ा दावा किया है. कहा कि की कर्नाटक की जनता ने बीजेपी को जिताने के लिए लिए जनता ने कमर कस ली है. ताकि बीजेपी को किसी भी अन्य दल की जरूरत न पड़े 2018 में 110 सीटें मिली. लेकिन इस बार जनता ने कहा मन बना लिया है. किसी दूसरी पार्टी की जरूरत पड़ेगी. बीजेपी पूर्व बहुमत की सरकार बनाएगी. वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे की तरफ से दिए गए विवादित टिप्पणी को निंदनीय करार देते हुए कहा कि विश्व के सबसे बड़े नेता के खिलाफ इस तरह का बयान को लेकर भाजपा ने केंद्रीय निर्वाचन आयोग से शिकायत की है. साथ मल्लिकार्जुन खड़गे के खिलाफ कार्रवाई करते है बाकी 10 मई को कर्नाटक की जनता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस को जवाब देगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button