Live UpdateSliderन्यूज़बॉलीवुडराज्य-शहर

न सात फेरे, न निकाह आमिर खान की बेटी नें इस रीति- रिवाज से रचाई शादी!

Bollywood News Today ! Married According to Christian Customs, Ayra-Nupur - NWI

Bollywood News! बॉलीवुड के स्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे (Ira Khan-Nupur Shikhare) उदयपुर में शादी के बंधन में बंध चुके हैं । इस मौके पर परिवार वालों और रिश्तेदार के अलावा कई दोस्त भी मौजूद थे। दोनों की शादी के बाद के कुछ वीडियोज़ भी सामने आए हैं जिसमें घरवाले उनपर फूल बरसा रहे हैं और कपल साथ में शादी के बाद पहली बार डांस करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Ira Khan-Nupur Shikhare) ने 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज के बाद 10 जनवरी यानि बुधवार को धूमधाम से शादी रचाई है। आइरा खान और नुपुर (Ira Khan-Nupur Shikhare) की इस शादी के लिए उदयपुर में भव्य तैयारी की गई थी, जहां उन्होंने अलग-अलगी रीति-रिवाज से शादी रचा ली है। फिलहाल दोनों की कुछ झलकियां सामने आई हैं जिनमें दूल्हा और दुल्हन क्रिश्चियन लुक में दिख रहे हैं।

Read Bollywood Life: Bollywood News, Entertainment News! NewsWatchIndia

आपको बता दें 3 जनवरी को मुंबई (mumbai) के एक पॉश होटल में घरवालों और दोस्तों के सामने आइरा और नुपुर (Ira Khan-Nupur Shikhare) ने शादी रचाई थी। अब इस वक्त आमिर खान की पूरी फैमिली उदयपुर में है, जहां आइरा और नुपुर (Ira Khan-Nupur Shikhare) के काफी सारे दोस्त भी पहुंचे हैं। पिछले कई दिनों से वहां मस्ती और धमाल चल रहा है। अपनों के साथ डांस, गाना और मेहंदी के कार्यक्रम के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी के बाद के कुछ वीडियोज़ सामने आए हैं।

कपल ने पहनी क्रिश्चियन आउटफीट, घरवालों ने बरसाए फूल
एक वीडियो में आइरा क्रिश्चियन ब्राइड वाले वाइट गाउन में दिख रही हैं और नुपुर कोर्ट-पैंट में दिख रहे हैं। दोनों पर घरवाले फूल बरसा रहे हैं। इसके अलावा शादी के बाद का दोनों का पहला डांस वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें कपल एक-दूसरे में खोए दिख रहे हैं और डांस करते नजर आ रहे हैं।

कार्पेट के अरेंजमेंट को देख लोग हैरान
हालांकि, शादी के इस वीडियो को देखकर लोगों ने काफी कॉमेंट किए हैं। कुछ लोगों ने वहां वेन्यू के कार्पेट को देखकर लिखा है- क्या यार, कार्पेट की अरेंजमेंट देखो, इससे अच्छा तो मेरे एरिया का डेकोरेशन अच्छा रहता है, फ्लॉप इवेंट मैनेजर। लोग क्रिश्चियनम वेडिंग देखकर हैरान हैं।

आमिर खान ने भी लगवाई अपने हाथों मे मेहंदी
हाल ही में अपनी बेटी की शादी के फंक्शन में आमिर खान (aamir khan) ने भी मेहंदी लगवाई। शादी की जो तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं उनमें वह अपनी हथेली पर मेहंदी लगवाते नजर आ रहे हैं। आइरा खान (Ira Khan) को उनके बेज और क्रीम लहंगे में उनके पास बैठी दिखीं।

नुपुर शिखरे साल 2022 में किया था आइरा को प्रपोज
बता दें कि नुपुर शिखरे ने 2022 में आइरा को प्रपोज किया था और वह आइरा के साथ-साथ आमिर के भी ऑफिशियल फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं। शादी से पहले का जश्न 9 जनवरी यानि मंगलवार को हल्दी समारोह के साथ शुरू हुआ।

मुंबई में ही रहती है नुपुर की फैंमली
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, नूपुर शिखरे बॉलीवुड के जाने माने फिटनेस ट्रेनर (fitness trainer) हैं. वह बॉलीवुड के कई सितारों को fitness trainning दे चुके हैं. नूपुर, आयरा खान (Ira Khan-Nupur Shikhare) के भी ट्रेनर रहे हैं. इस दौरान दोनों में प्यार हो गया था. अब दोनों ने शादी रचा ली है. Nupur Shikhare का जन्म 17 अक्टूबर 1985 को हुआ था. नुपुर की मां एक डांस टीचर हैं और नुपुर की फैमली मुबंई में ही रहती है.बता दें कि इसके अलावा नुपूर state level का टेनिस खेल चुके हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button