ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Brahmastra On OTT: दीवाली पर फैंस के लिए बड़ा तोहफा, सिनेमाघरों के बाद इस OTT प्लेटफार्म पर धूम मचाने को तैयार Brahmastra

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Brahmastra On OTT) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने हर जगह तहलका मचा रखा है। सिनेमाघरों में हिट होने के बाद अब फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर भी दिखने को तैयार है। ये खबर मिलते ही फैंस के बीच खुशी की लहर आ गई है। बता दें कि दीवाली से पहले आलिया और रणबीर की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी। अब दर्शक घर पर बैठे इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

इस OTT प्लेटफार्म पर होगी रीलीज़

सूत्रों की मानें तो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra On OTT) दीवाली के मौके पर यानी 23 या 24 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है। हालांकि इस खबर को लेकर मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नही दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रीलीज़ हुई थी। 410 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक लगभग 400 करोड़ का कारोबार किया था।

यह भी पढ़ें: Vaishali Takkar Suicide Update: शादी के 4 दिन पहले दुनिया को अलविदा कह गईं वैशाली ठक्कर, उनके होने वाले पति करते थे ये काम

फिल्म में है ये कहानी

अयान मुखर्जी द्वारा बनाई गई इस फिल्म (Brahmastra On OTT) में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नज़र आए हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो ब्रह्मास्त्र की कहानी शिवा (रणबीर कपूर) और (आलिया भट्ट) ईशा के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आ रही है। फिल्म में रणबीर कपूर यानी शिवा के पास सुपरनैचुरल शक्तियां होती हैं जिसके बारे में उसे खुद नहीं पता होता है।

इस बीच रणबीर के दूसरे प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्टर जल्द ही ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहले रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा एक साथ नजर आने वाले थे, लेकिन फिर परिणीति फिल्म से बाहर हो गईं। ऐसे में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button